सांसद सीपी जोशी का बड़ा दावा, कहा- राज्यसभा की दोनों सीटें जीतेगी BJP
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207473

सांसद सीपी जोशी का बड़ा दावा, कहा- राज्यसभा की दोनों सीटें जीतेगी BJP

 बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने राज्य सभा चुनाव में 2 सीट जितने का दावा किया है. कोटा सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए सीपी जोशी ने कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप लगाने के बजाय कांग्रेस अपनी गिरेबान में झांके तो अच्छा है.

सांसद सीपी जोशी

Kota: बीजेपी सांसद सीपी जोशी ने राज्य सभा चुनाव में 2 सीट जितने का दावा किया है. कोटा सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए सीपी जोशी ने कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप लगाने के बजाय कांग्रेस अपनी गिरेबान में झांके तो अच्छा है.

हॉर्स ट्रेडिंग नहीं ये तो एलिफेंट ट्रेडिंग है. कांग्रेस पार्टी पूरी की पूरी बसपा को खा गई. 6 के 6 विधायक निगल गई. आखिर क्यों कांग्रेस पार्टी को अपना घर छोड़कर बार बार उदयपुर भागना पढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि उदयपुर जाने के बाद तो कई नेता कांग्रेस से पलायन कर रहे हैं. उदयपुर में चिंतन के बाद इन्हीं के पार्टी के युवा विधायक ने कहा मुझे घृणा हो रही है, जलील किया जा रहा है, मेरा काम नहीं हो रहा है. ये कौनसा चिंतन हो रहा है? कांग्रेस के घर मे फूट है।.डूबते हुए जहाज से हर कोई अपने को सुरक्षित बचाना चाहता है. हमें भी पूरा विश्वास है, 2 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी अवश्य जीतेगी.

यह भी पढ़ें-Video: चर्चाओं में रहने का अंदाज अपना-अपना, खेत में जुताई करते दिखें मकराना विधायक

इससे पहले सीपी जोशी ने केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने पर कोटा में संभागीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली. उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के विधायक कहते हैं कि हमारी जासूसी हो रही है. जिन मुद्दों पर चुनाव लड़ा, उन मुद्दों को पूरा नहीं कर पा रहे हैं, अब कैसे जनता के बीच में जाए? इन्हीं के पार्टी के विधायक व मंत्री कहते हैं कि हम जलालत महसूस कर रहे हैं. विधायक की बात मंत्री नहीं सुनता, मंत्री की अधिकारी नहीं सुनता. अब तो मुख्यमंत्री भी कहने लगे हैं कि अधिकारियों ने मुंह मोड़ लिया तो सरकार जाने वाली है.

Trending news