Aaj Ka Rashfal: मिथुन और कन्या राशि के जीवन में आ सकती है कोई खुशखबरी, पढ़ें दैनिक राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashfal: मिथुन और कन्या राशि के जीवन में आ सकती है कोई खुशखबरी, पढ़ें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashfal: मिथुन और कन्या राशि के जीवन में आज कोई खुशखबरी आ सकती है. जानिए आज के आपके राशि भविष्य का हाल.

symbolic picture

Aaj ka rashifal: रविवार का दिन सूर्य की उपासना के लिए होता है. सूर्यदेव की कृपा से 7 अप्रैल के राशिफल में आपके लिए नौकरी,  परिवार, लव लाइफ, सेहत से जुड़े जानकारी देते है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी रविवार की योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे. तो चलिए जानते हैं क्या कहते आपके आज के सितारें.

मेष राशि 

आज जब तक कोई कार्य पूरा न हो जाए तब आप किसी से उसका खुलासा न करें. वरना कार्य बिगड़ भी सकता है.  अपना बिजनेस करने वालों के लिए अचानक लाभ की स्थिति बन सकती है. पुरानी जॉब में मनचाहा प्रमोशन मिल सकता है .

वृषभ राशि 
कार्यक्षेत्र उतार-चढ़ाव बना रहेगा.  दिन संघर्ष युक्त रहेगा. समस्याओं को अधिक न बढ़ने दें. जमीन संबंधी काम में  कड़ी मेहनत के बाद सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि
 आज किसी अधूरे काम के पूरे होने से आपके प्रभाव बनेगा. नौकरी तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है. रोजगार मिलेगा. लेखन से जुड़े लोगों को सक्सेस के साथ साथ आदर भी मिलेगा. 

कर्क राशि
बने हुए काम में बिना बात की देरी होगी. आप अपने बुद्धि विवेक से कम लें.  कार्य क्षेत्र में बोस से अकारण वाद विवाद होने से बचे वाणी पर अंकुश लगाना होगा.  धन अधिक खर्च करेंगे. किसी कोर्ट कचहरी के मामले में देरी से असंतोष बढ़ेगा.

सिंह राशि
 सफलता का योग है.  किसी मित्र के प्रभाव से सामाजिक धार्मिक कामों के पूरे होने के संकेत है.  कानूनी वाद विवाद से बचे रहें.

कन्या राशि 

आज का दिन आपके लिए कोई खुश खबरी लेकर आ सकता है.  सोच समझ कर आगे बढ़ें. अनजान व्यक्ति पर भरोसा ना करें, नहीं तो नुकसान उठाना पड़ सकता है.  बढ़ते खर्चों को लेकर बजट बनाए.  घूमने फिरने के दौरान किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात होगी.

तुला राशि 
 कामकाज के मामले में कुछ टेंशन लेकर आएगा.  धार्मिक कार्यों में आस्था दिखाएंगे, जिससे आपकी कुछ टेंशन थोड़ी कम होगी। दांपत्य जीवन में मन मुटाव रहेगा.  संतान की ओर से कोई सरप्राइज मिल सकता है.

वृश्चिक  राशि
आज का दिन रचनात्मक कार्य के लिए रहेगा.  लंबे समय से चले आ रही लव लाइफ में टेंशन खत्म होगी.

धनु राशि 
नौकरी ढूंढ रहे लोगों के लिए नए रास्ते खुलेंगे. आर्थिक मजबूती के लिए किसी सरकारी योजना में मनी इनवेस्ट करना बेहतर होगा. किसी लड़ाई झगड़े में ना पड़े, नहीं तो समस्या पैदा हो सकती है.

मकर राशि
 नौकरी में बदलाव के लिए सोच रहे थे, तो समय अनुकूल है.  परिवार में सदस्यों को लेकर कोई निर्णय लेंगे, तो उसमें आपसे कोई गलती हो सकती है. इसलिए थोड़ा सावधान रहें.

कुंभ राशि
बिजनेस में आपको को कुछ उतार-चढ़ावों के कारण परेशानी का आज सामना करना पड़ा सकता है.   तले भुने खाने से दूर रहने की कोशिश करें. दांपत्य जीवन में चल रही समस्याओं को आप घरवालों की मदद से  दूर कर पाएंगे. 

मीन राशि
आज आप किसी संपत्ति की खरीददारी की योजना बना रहे तो  यह अच्छे संकेत  हैं. परिवार के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

Disclaimer: ये लेख समान्य जानकारी है जिसका जी मीडिया पुष्ठि नहीं करता है.

Trending news