सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में करौली मे हुआ विरोध प्रदर्शन
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1997680

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में करौली मे हुआ विरोध प्रदर्शन

Karauli News: करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में करौली जिला मुख्यालय सहित जिले भर में प्रदर्शन किया गया.

करौली में प्रदर्शन.

Karauli News: करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध जिला मुख्यालय सहित जिले भर में प्रदर्शन किया गया. इस दौरान सपोटरा, टोडाभीम, करौली सहित विभिन्न स्थानों पर बाजार बंद रखकर विरोध जताया.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में करौली में प्रदर्शन

करौली के राजपूत छात्रावास में सभा के दौरान वक्ताओं ने आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी सजा देने की मांग की तथा घटना की कड़े शब्दों में भर्त्सना की गई. सभा के बाद बड़ी संख्या में राजपूत और विभिन्न समाज के लोग रैली के रूप में कलेक्ट्रेट पहुंचे.

रैली के दौरान लोग नारे लगाते चल रहे थे. कलेक्ट्रेट पहुंचकर राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन सौंप कर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी और कड़ी कार्रवाई की मांग की है. ज्ञापन सौंपने के बाद बड़ी संख्या में सर्व समाज के लोग रैली के रूप में करौली शहर के बाजारों में पहुंचे. व्यापारियों से बाजार बंद का आह्वान किया, हालांकि रैली की सूचना मिलते ही बाजार अपने आप बंद हो गए.

ये भी पढ़ें- Sukhdev Singh Gogamedi News:सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद, राजस्थान समेत दौसा में भी बाजार रहे बंद, एनकाउंटर करने की मांग..

सभा के दौरान बार एसोसिएशन अध्यक्ष जयेंद्र सिंह जादौन ने कहा कि घर में बैठे गोगामेड़ी की गोली मार कर हत्या बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था का उदाहरण है. इस दौरान एडवोकेट ऊधो सिंह ने कहा कि बार-बार धमकी मिलने के बाद भी पुलिस द्वारा सुरक्षा मुहैया नहीं करना कानून और प्रशासनिक व्यवस्था की पोल खोलता है.

आरएसएस के केसर सिंह नरूका ने पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. इस दौरान ब्राह्मण समाज अध्यक्ष मदन मोहन पचौरी, करौली विधायक दर्शन सिंह गुर्जर के पुत्र विश्वेंद्र सिंह, करौली नगर परिषद नेता प्रतिपक्ष कुलदीप सिंह धाबाई, भाजपा जिला महामंत्री धीरेंद्र बैसला सहित अन्य मौजूद रहे.

Trending news