छात्रसंघ ने तीन सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360245

छात्रसंघ ने तीन सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग

सपोटरा राजकीय महाविद्यालय की छात्रसंघ अध्यक्ष मुकेशी बाई मीणा व संयुक्त सचिव निशा जादौन के नेतृत्व में कॉलेज विद्यार्थियों का एक शिष्टमंडल उपखंड अधिकारी अनुज भारद्वाज के रीड़र से मिला और तीन सूत्रीय मांगों का ज्ञापन देने के साथ झूठी व गलत शिकायत की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की गई. पूर्

छात्रसंघ ने तीन सूत्रीय मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग

करौली: सपोटरा राजकीय महाविद्यालय की छात्रसंघ अध्यक्ष मुकेशी बाई मीणा व संयुक्त सचिव निशा जादौन के नेतृत्व में कॉलेज विद्यार्थियों का एक शिष्टमंडल उपखंड अधिकारी अनुज भारद्वाज के रीड़र से मिला और तीन सूत्रीय मांगों का ज्ञापन देने के साथ झूठी व गलत शिकायत की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की गई.

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजेन्द्र मीणा व महासचिव बनवारी मीणा ने बताया कि महाविद्यालय के प्रवेश द्वार मार्ग पर छायांदार बस स्टॉप नहीं होने के कारण विद्यार्थियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. दूसरी ओर महाविद्यालय सड़क मार्ग पर ब्रेकर नहीं होने के कारण वाहन तेज गति से आने के कारण दुर्घटना की संभावना बनी रहती है. उन्होंने छायांदर विश्राम गृह व महाविद्यालय मार्ग पर ब्रेकर लगाने की मांग की गई. दूसरी ओर राजनीतिक द्वेषता के कारण पराजित प्रत्याशी सहित समर्थकों द्वारा महाविद्यालय को बदनाम करने के लिए झूठी व भ्रामक शिकायत की गई, जबकि महाविद्यालय का माहौल शांतिपूर्ण होने के साथ अनुशासन से कक्षाएं संचालित हो रही है. उन्होंने शिकायत की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है.

ज्ञापन देने वाले छात्र नेताओं का कहना है कि राजकीय महाविद्यालय के सामने स्पीड ब्रेकर नहीं होने के कारण आए दिन दुर्घटना की संभावना बनी रहती है वहीं वाहनों के तेज गति से निकलने के कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में राजकीय महाविद्यालय के सामने स्पीड ब्रेकर बनवाया जाए जिससे वाहन धीमी गति से महाविद्यालय के सामने से निकला.

वहीं दूसरी ओर राजकीय महाविद्यालय के सामने बस स्टॉप पर कोई भी छाया का स्थान नहीं है ऐसे में राजकीय महाविद्यालय से अन्यत्र स्थानों के लिए जाने वाले विद्यार्थियों को तेज धूप में खड़े लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है ऐसे में महाविद्यालय के सामने स्टॉप पर छाया की व्यवस्था की जाए जिससे वहां पर वाहनों का इंतजार करने वाले विद्यार्थियों को परेशानी से बचाया जा सके. इस दौरान सुनील गज्जूपुरा,समय बाई,गौरा शर्मा,दीपक,मनीषा जादौन,मस्तराम मीणा आदि उपस्थित थे.

Reporter- Ashish chaturvedi 

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news