Karauli News: करौली में अवैध देसी हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Karauli News: करौली में अवैध देसी हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

Karauli News: करौली में अवैध देसी हथियार के साथ आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. फिलहाल पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Accused in police custody

Karauli News: मासलपुर थाना पुलिस ने एक अवैध बंदूक के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

लोकसभा चुनाव के दौरान शांति, सुरक्षा और भय मुक्त मतदान संपन्न कराने के लिए पुलिस द्वारा विशेष जांच तथा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

मासलपुर थाना अधिकारी चंचल शर्मा ने बताया कि हेड कांस्टेबल परमजीत सिंह, कांस्टेबल सतवीर, राजेश, विक्रम गश्त करते हुए जमूरा क्षेत्र में पहुंचे. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि व्यक्ति अवैध देसी बन्दूक लेकर चील का पुरा के जंगलों की तरफ जा रहा है. सूचना पर पुलिस दल चील का पुरा के जंगल पहुंचा. जहां एक व्यक्ति बंदूक लेकर जाता हुआ दिखाई दिया.

चंचल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को घेरा देकर पकड़ा और नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम गोरखी (पुत्र भूरा बर्गी उम्र 60 साल निवासी बरगी का बेडा तन खरैट पुरा थाना मासलपुर)बताया. आरोपी के पास मिली देसी हथगढ़ बंदूक अपने कब्जे में रखने व लाने-ले जाने का कारण पूछा और आरोपी से लाइसेंस मांगा तो वह नहीं बता सका. आरोपी से बंदूक को जब्त कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news