करौली: कुडगांव थाना क्षेत्र के नयावास गांव में रंजिश को लेकर झगड़ा, एक युवक गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1447448

करौली: कुडगांव थाना क्षेत्र के नयावास गांव में रंजिश को लेकर झगड़ा, एक युवक गंभीर रूप से घायल

Karauli News: कुड़गांव थाना क्षेत्र के नयावास गांव में रंजिश को लेकर एक ही परिवार के दो लोगों में झगड़ा हो गया और झगड़े में एक युवक गंभीर घायल हुआ है. घायल को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

एक युवक गंभीर रूप से घायल

Karauli: कुड़गांव थाना क्षेत्र के नयावास गांव में रंजिश को लेकर एक ही परिवार के दो लोगों में झगड़ा हो गया. झगड़े में एक युवक गंभीर घायल हुआ है. घायल को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया. कुड़गांव थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित ने फायरिंग के आरोप लगाए हैं, जबकि कुड़गांव थाना पुलिस फायरिंग के आरोपों को निराधार बता रही है. 

कुड़गांव थाना क्षेत्र के बिंदापुर के नयावास गांव निवासी उदय सिंह पुत्र हंसराज उम्र 38 साल ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बाद 3 बजे के लगभग खेत में कड़बी लगा रहा था. इस दौरान अचानक परिवार के ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया. झगड़े में आरोप है कि लाठी-डंडे और फरसा से मारपीट के बाद एक युवक ने उसके पैर में गोली मार दी. 

साथ ही जिससे वह गंभीर घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया. झगड़े और मारपीट की सूचना पर पहुंची कुड़गांव थाना पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पीड़ित उदय सिंह ने झगड़े में फायरिंग के आरोप लगाए हैं, जबकि पुलिस फायरिंग की पुष्टि नहीं कर रही.

आपको बता दें कि कुड़गांव थाना अधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंचे और शांति भंग में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी ने बताया कि दया पुत्र धर्मेय सिंह पुत्र 25 साल और घासी उर्फ रामवीर पुत्र हंसराम उम्र 32 साल को गिरफ्तार किया है. इस दौरान थाना अधिकारी ने फायरिंग के आरोपों को निराधार बताया है. थाना अधिकारी ने बताया कि लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से लड़ाई हुई है.

Reporter: Ashish Chaturvedi

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news