पंचायती राज मंत्री रमेश मीना का करौली दौरा, मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1421733

पंचायती राज मंत्री रमेश मीना का करौली दौरा, मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश

 ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीना करौली दौरे पर है. बुधवार को मंत्री ने करौली स्थित आवास पर जनसुनवाई की.

पंचायती राज मंत्री रमेश मीना का करौली दौरा, मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश

करौली: ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीना करौली दौरे पर है. बुधवार को मंत्री ने करौली स्थित आवास पर जनसुनवाई की. जनसुनवाई कर मंत्री ने क्षेत्रीय लोगों के अभाव अभियोग सुने वही विभिन्न समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों को फोन पर समस्या समाधान के निर्देश दिए. इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों की मंत्री के आवास पर भीड़ लगी रही. जनसुनवाई के बाद मंत्री करणपुर क्षेत्र के दौरे पर निकल गए.

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीना करौली दौरे पर है . मंत्री ने वुधवार को करौली स्थित आवास पर जनसुनवाई की . जन सुनवाई के दौरान क्षेत्रीय लोगों द्वारा पंचायती राज मंत्री को अपनी समस्याओं से अवगत कराया. मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को फोन कर समस्या समाधान के निर्देश दिए और लोगों को जल्द समस्या समाधान का भरोसा दिया. 

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीना ने बताया कि पेयजल विद्युत आपूर्ति सहित अन्य मूलभूत और आवश्यक सुविधाओं से जुड़ी शिकायते क्षेत्रीय लोगों ने उनके समक्ष रखी. इस पर संबंधित अधिकारियों को फोन कर जल्द से जल्द समस्या समाधान के निर्देश दिए हैं. 

जनसुनवाई के दौरान मंत्री के आवास पर आगामी दिनों मे होने वाले शादी समारोह के मंन्त्री रमेश मीना को निमंत्रण देने वालो की भीड़ लगी रही. जनसुनवाई के बाद मंत्री रमेश मीना करणपुर क्षेत्र के दौरे पर निकल गए.मंत्री रमेश मीना करणपुर मे बाढ़ ग्रस्त रहे क्षेत्रो का निरीक्षण कर स्थिति का जायजा लेंगे साथ ही क्षेत्रीय लोगो से मुलाकात कर समस्याएं सुनेंगे.

Reporter- Ashish Chaturvedi 

Trending news