मोटरसाइकिल सवार युवक से दिनदहाड़े मारपीट और लूट, एसपी को ज्ञापन सौंपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1488606

मोटरसाइकिल सवार युवक से दिनदहाड़े मारपीट और लूट, एसपी को ज्ञापन सौंपा

माली समाज के चंदन सिंह माली ने बताया कि शिव कुमार पुत्र हरी लाल माली उम्र 18 साल निवासी पदेवा ने बताया कि उसके पिता नर्सरी चलाते हैं. नर्सरी को पौधे खरीदने के लिए मंगलवार शिवकुमार करौली बड़ौदा बैंक में 1 लाख रुपए जमा कराने बाइक से जा रहा था. 

 मोटरसाइकिल सवार युवक से दिनदहाड़े मारपीट और लूट, एसपी को ज्ञापन सौंपा

Karauli: कलेक्ट्री के सामने बैंक में रुपए जमा कराने जा रहे मोटरसाइकिल सवार युवक से दिनदहाड़े मारपीट और लूट की घटना को लेकर सर्व समाज के लोगों ने रोष प्रकट किया. साथ ही कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन सौंपकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है. 5 दिवस में कार्रवाई नहीं होने पर कलेक्ट्रेट के घेराव की चेतावनी दी है.

माली समाज के चंदन सिंह माली ने बताया कि शिव कुमार पुत्र हरी लाल माली उम्र 18 साल निवासी पदेवा ने बताया कि उसके पिता नर्सरी चलाते हैं. नर्सरी को पौधे खरीदने के लिए मंगलवार शिवकुमार करौली बड़ौदा बैंक में 1 लाख रुपए जमा कराने बाइक से जा रहा था. इस दौरान कलेक्ट्रेट के सामने कोर्ट के पास अचानक एक बाइक पर सवार दो युवक आए और उसकी कॉलर खींच ली तथा बाइक की चाबी व मोबाइल मांगने लगे. बाइक रुकते ही आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी, जिससे युवक गंभीर घायल हो गया. इस दौरान आरोपियों ने मोटरसाइकिल की चाबी छीन ली. 

हालांकि इस दौरान पास से गुजर रहे एक अधिवक्ता ने बीच-बचाव किया. जैसे तैसे बाइक की चाबी आरोपियों से छुड़ाई. बाद में युवक ने अपनी जेब टटोली तो 1 लाख रुपए नदारद मिले. मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया. सर्व समाज के लोगों ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन सौंपा. साथ ही 5 दिवस में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. 5 दिवस में घटना का खुलासा नहीं होने पर कलेक्ट्रेट का घेराव और धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है. प्रदर्शन के दौरान लोगों ने पुलिस पर जांच में लापरवाही करने और परेशान करने के आरोप लगाए हैं.

Reporter-Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- राजस्थान में पानी की शुद्धता के लिए सरकार का बड़ा फैसला, अब 33 हजार जलाशयों की मॉनिटरिंग तकनीकी रूप से होगी​

 

Trending news