Karauli News: अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ पुलिस का एक्शन, 14.50 ग्राम स्मैक के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Karauli News: अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ पुलिस का एक्शन, 14.50 ग्राम स्मैक के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan News: करौली  सदर थाना पुलिस और डीएसटी टीम ने स्मैक के खिलाफ की कार्रवाई करते हुए 14.50 ग्राम स्मैक के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर जांच कर रही है. 

Karauli News Zee Rajasthan

Karauli News: करौली सदर थाना और डीएसटी पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए स्मैक तस्करी कर रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों से 14.50 ग्राम स्मैक जब्त किए हैं. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से स्मैक की खरीद फरोख्त और सप्लाई को लेकर पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार किए आरोपी नारायण गुर्जर और प्रधान गुर्जर है. बता दें कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब्त किए गए स्मैक की कीमत 2 लाख 90 हजार रुपए बताई जा रही है. 

पुलिस को देख भागने की कोशिश कर रहे थे आरोपी 
करौली सदर थाना अधिकारी योगेंद्र शर्मा ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी और गश्त के लिए पुलिस दल कैला देवी रोड स्थित पदेवा बिरहटी मोड पहुंचा और नाकाबंदी शुरू की. इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर दो युवक मामचारी की तरफ से आते हुए दिखाई दिए. पुलिस को देखकर युवकों ने मोटरसाइकिल को वापस घुमाया और मामचारी की तरफ भागने लगे. जिन्हें पुलिस टीम ने घेरा देकर रोका एवं भागने का कारण पूछा. आरोपी हड़बड़ा कर अलग-अलग कारण बताने लगे. दोनों आरोपियों की तलाशी ली, तो उनके पास से कुल 14.50 ग्राम स्मैक बरामद हुआ. 

एन.डी.पी.एस. एक्ट में मामला दर्ज
जानकारी के अनुसार, पूछताछ में एक आरोपी ने अपना नाम नारायण सिंह पुत्र सरदार गुर्जर उम्र 21 साल निवासी पदेवा थाना सदर करौली बताया. दूसरे ने अपना नाम प्रधान गुर्जर पुत्र बहादुर गुर्जर निवासी रॉड खुर्द थाना सदर करौली बताया. आरोपियों की तलाशी में एक के जेब से 8.50 ग्राम और दूसरे के जेब से 6 ग्राम स्मैक मिली. इसके बाद कुल 14.50 ग्राम स्मैक को जब्त कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट में मामला दर्ज कर जांच करौली थानाधिकारी सुनील कुमार को सौंपा गया है. इस पूरी कार्रवाई में थानाधिकारी के साथ टीम में कांस्टेबल सतीश चतुर्वेदी, घवल, वीणा, रामराज सदर थाने से और डीएसटी टीम के कांस्टेबल रन्नो सिंह, एसके तंवर शामिल रहे. आरोपियों को पकड़ने में विशेष भूमिका कांस्टेबल नमो नारायण और नेमीचंद डीएसटी टीम की रही. 

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव को लेकर अलर्ट मोड पर डूंगरपुर पुलिस, रास्तों-नाकों पर बढ़ाया पहरा

Trending news