Karauli News: गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर टोडाभीम में आक्रोश, टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1997581

Karauli News: गोगामेड़ी हत्याकांड को लेकर टोडाभीम में आक्रोश, टायर जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

Karauli News: टोडाभीम कस्बे में राजपूत समाज सहित सर्व समाज के लोगो द्वारा जयपुर में हुये सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के विरोध में मुख्य चौराहे पर पर टायर जलाकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया .

karauli news

 Karauli News: टोडाभीम कस्बे में राजपूत समाज सहित सर्व समाज के लोगो द्वारा जयपुर में हुये सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड के विरोध में मुख्य चौराहे पर पर टायर जलाकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया. इसके साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग सहित मुआवजे एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाये जाने की मांग को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. 

 प्रदर्शन के बाद मुख्य चौराहे पर सर्व समाज के लोगो की एक बैठक हुई जिसमें वक्ताओं ने  घटना को निंदनीय बताते हुये अपने अपने विचार रखे वही आरोपियों को फांसी या एनकाउंटर करने की बात रखी.

 वही अपनी मांगों को लेकर राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान राजपूत समाज द्वारा राजस्थान बंद के आव्हान को लेकर भी कस्बे के बाजार में दुकाने और प्रतिष्ठान बंद रहे. जिससे बाजार में सन्नाटा पसरा रहा. वही सुरक्षा की दृष्टि से मुख्य चौराहे पर पुलिस के जवान भी तैनात रहे. इस दौरान सर्व समाज के लोगो सहित सभी राजनैतिक दलों के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

बता दें कि मंगलावर  को करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की उनके की घर में घुसकर गोलियों से भूनकर उनकी हत्या कर दी थी.  वहीं इसके बाद से राजस्थान में लगातार राजपूत समाज का विरोध प्रदर्शन जारी है. 

यह भी पढे़ं- 

Rajasthan NEW CM Live: राजस्थान में बहुमत मिलने के बाद भी BJP में मुख्यमंत्री का चेहरा तय नहीं, पढ़िए हर पल अपडेट

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: गोगामेड़ी तक पहुंचने के लिए शूटर्स ने किया नवीन सिंह शेखावत का इस्तेमाल, पढ़ें कार्रवाई की अपडेट

Trending news