Karauli News: आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट, फायरिंग का आरोप, युवक घायल
Advertisement

Karauli News: आपसी कहासुनी को लेकर मारपीट, फायरिंग का आरोप, युवक घायल

Karauli News: आपसी कहासुनी को लेकर युवक के साथ मारपीट हुई. इस दौरान बदमाशों पर फायरिंग का आरोप भी लगाया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Fighting over mutual dispute

Karauli News: बकरी बेचकर आ रहे युवक से आपसी कहासुनी के बाद बाइक सवार चार बदमाशों ने मारपीट कर दी. आरोपी युवक की जेब से 13 हजार रुपए और मोबाइल छीन कर मौके से फरार हो गए. युवक ने आरोपियों पर फायरिंग करने का भी आरोप लगया है. घायल युवक को हिण्डौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. हिण्डौन की नई मंडी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मारपीट में घायल हिंडौन की खन्ना कॉलोनी निवासी युवक राज़ुद्दीन खान ने जानकारी देते हुए बताया कि वह बालाघाट से बकरी बेचकर वापस लौट रहा था. मंडावरा बाईपास के समीप एक दुकान पर रुका जहां बाइक सवार बदमाशों से उसकी मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी तथा उसका मोबाइल एवं 13000 रुपए की नगदी छीन ली.

घायल राजुद्दीन ने बताया कि इस दौरान आरोपियों ने फायरिंग भी की और बाइक पर बैठकर फरार हो गए. घटना में घायल युवक राज़ुद्दीन को हिंडौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची तथा पर्चा बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है. घायल राज़ुद्दीन ने बताया कि वह दो आरोपियों को पहचानता है तथा दो आरोपी अनजान है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: तबादले पर तबादला... SP सुरेंद्र सिंह का 3 दिन में 2 बार हुआ ट्रांसफर, यहां पढ़िए लेटेस्ट अपडेट

Trending news