Karauli News: नदी के पास कुंए में मिला वृद्ध का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

Karauli News: नदी के पास कुंए में मिला वृद्ध का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Karauli News: करौली के आरामपुर गांव स्थित नदी के पास कुएं में एक वृद्ध का शव मिला. वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव कुंए में पटकने के आरोप लगाए हैं. 

 

Karauli News Zee Rajasthan

Karauli News: करौली के लांगरा थाना क्षेत्र के महू आरामपुर गांव स्थित नदी के पास कुएं में एक 70 वर्षीय वृद्ध का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर लांगरा थाना पुलिस और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद मृतक के शव को बाहर निकालकर करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया. यहां पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव कुंए में पटकने के आरोप लगाए हैं. लांगरा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

लांगरा थाना एएसआई सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि महु आरामपुर गांव में नदी के पास एक कुएं में वृद्ध का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा सिविल डिफेंस की टीम को भी मौके पर बुलाया गया. सिविल डिफेंस की टीम ने मृतक का शव कड़ी मशक्कत के बाद कुएं से बाहर निकाला. मृतक की पहचान हल्के मीणा पुत्र भौरया मीणा उम्र 70 साल निवासी महू के रूप में हुई.  

मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. थाना अधिकारी ने बताया कि मृतक के भांजे गुंटरी मीणा निवासी हरिपुर ने लांगरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. 

एफआईआर में बताया कि मृतक 6 मार्च को आखरी बार घर पर देखा गया. उसके बाद ग्रामीणों ने रविवार को कुएं में शव पड़ा होने की सूचना दी थी. परिजनों ने हत्या कर शव कुएं में पटकने की आशंका जताई है. रेस्क्यू के दौरान सिविल डिफेंस टीम से रामावतार गुर्जर, लोकेंद्र, अजीत, बालकृष्ण, जल सिंह, कुणाल आदि शामिल रहे. 

यह भी पढ़ेंः देखिए शादी से लेकर रिसेप्शन तक IAS रिया डाबी की खूबसूरत तस्वीरें

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में सक्रिय होंगे 2 पश्चिमी विक्षोभ, बादल छाने के साथ हो सकती है बारिश

Trending news