Karauli: दुकान का शटर तोड़कर चोरी का मामला, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2142158

Karauli: दुकान का शटर तोड़कर चोरी का मामला, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Karauli: दुकान का शटर तोड़कर चोरी करने के मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Karauli News: करौली कोतवाली पुलिस ने जिला मुख्यालय स्थित गायत्री नगर में दुकान की शटर तोड़कर चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस पूछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है. 

करौली थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि एएसआई गणेशराम, कांस्टेबल ओमप्रकाश, राजेश, हंसराज, नीर लाल, महाराज सिंह, द्वारा दुकान की शटर का ताला तोड़कर चोरी करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने आरोपी राहुल (पुत्र भरोसी महावर उम्र 20 साल निवासी हॉस्पीटल के पीछे हिण्डौन गेट बाहर), कल्लू (पुत्र पूरण कश्यप उम्र 22 साल निवासी शिव कोलोनी), लखन (पुत्र धनीराम जाटव उम्र 22 साल निवासी नथुआ नगर करौली) को गिरफ्तार किया है.

 25 जनवरी को रोहित गर्ग (निवासी प्रकाश होटल के पास) ने रिपोर्ट दर्ज कराई. FIR में उन्होंने बताया कि अज्ञात चोर 24 जनवरी की मध्यरात्री को गायत्री नगर गुलाब स्थित दुकान से ताला तोड़कर एक लैपटॉप, 30 हजार रुपए नकद, चॉकलेट, बिस्किट के कार्टन के साथ अन्य सामान चोरी कर ले गए. मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की. जांच में सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल विश्लेषण व संदिग्धों से पूछताछ कर दुकान से चोरी के आरोपीयों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

पढ़िए करौली की एक और खबर

महिला थाना पुलिस ने करीब सात माह से अधिक समय से फरार चल रहे नाबालिग से दुष्कर्म के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी पर जिला पुलिस अधीक्षक द्वारा 10 हजार रुपए का इनाम घोषित है. आरोपी की गिरफ्तारी में साइबर सेल की विशेष भूमिका रही.

आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार स्थान और अपनी पहचान बदल रहा था. करौली महिला थाना अधिकारी मंजू फौजदार ने बताया कि पुलिस द्वारा एसपी सुमित मेहरडा के निर्देशन, एएसपी सुरेश जैफ व डीएसपी अनुज शुभम के सुपरविजन में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत थानाधिकारी मंजू फौजदार के नेतृत्व में नाबालिग बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म के मामले में सात माह से फरार चल रहे एक इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

Trending news