Karauli News: हिण्डौन में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, सात लोग घायल
Advertisement

Karauli News: हिण्डौन में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, सात लोग घायल

Karauli News: हिण्डौन में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. जिसके कारण सात लोग घायल हो गए. मामले की जांच की जा रही है.

Karauli News: हिण्डौन में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, सात लोग घायल

Karauli News: हिण्डौन के क्यारदा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों की ओर से हुई मारपीट और धारदार हथियारों से हमले में महिलाओं सहित दोनों पक्षों के सात लोग घायल हो गए.

सभी घायलों को हिण्डौन के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस ने पर्चा अभियान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिण्डौन के क्यारदा गांव में पदम सिंह और भानु प्रताप के आमने-सामने मकान हैं. आम रास्ते को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद चल रहा था. इस दौरान दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ तथा धारदार हथियारों से एक दूसरे पर हमला कर दिया गया. जिसमें एक पक्ष के पदम सिंह, अनिल, पूजा, अमित सिंह, राहुल, मनीष जाट घायल हो गए.

वहीं दूसरे पक्ष की महिला पिस्ता देवी व उसका पुत्र भानु प्रताप घायल हो गया. सभी घायलों को हिण्डौन के जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां अलग-अलग वार्डों में उपचार के लिए भर्ती किया है. सूचना पर हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची तथा दोनों पक्षों के पर्चा अभियान लेकर मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी है.

पढ़िए करौली की एक और खबर

लोकसभा चुनाव के दौरान शांति, सुरक्षा और भय मुक्त मतदान संपन्न कराने के लिए पुलिस द्वारा विशेष जांच तथा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

मासलपुर थाना अधिकारी चंचल शर्मा ने बताया कि हेड कांस्टेबल परमजीत सिंह, कांस्टेबल सतवीर, राजेश, विक्रम गश्त करते हुए जमूरा क्षेत्र में पहुंचे. इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि व्यक्ति अवैध देसी बन्दूक लेकर चील का पुरा के जंगलों की तरफ जा रहा है. सूचना पर पुलिस दल चील का पुरा के जंगल पहुंचा. जहां एक व्यक्ति बंदूक लेकर जाता हुआ दिखाई दिया.

चंचल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को घेरा देकर पकड़ा और नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम गोरखी (पुत्र भूरा बर्गी उम्र 60 साल निवासी बरगी का बेडा तन खरैट पुरा थाना मासलपुर)बताया. आरोपी के पास मिली देसी हथगढ़ बंदूक अपने कब्जे में रखने व लाने-ले जाने का कारण पूछा और आरोपी से लाइसेंस मांगा तो वह नहीं बता सका. आरोपी से बंदूक को जब्त कर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news