Karauli News: कैलादेवी थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई,मोबाइल चोरी व स्नैचिंग करने वाली गैंग का खुलासा
Advertisement

Karauli News: कैलादेवी थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई,मोबाइल चोरी व स्नैचिंग करने वाली गैंग का खुलासा

Karauli News:कैलादेवी थाना पुलिस की ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मोबाइल चोरी व स्नैचिंग करने वाली गैंग का खुलासा किया है. मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Karauli News: कैलादेवी में चैत्र नवरात्रि मेले के दौरान मोबाइल चोरी व स्नैचिंग करने वाली अंतरराज्यीय गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए चोरी व स्नैचिंग करने वाली गैंग के 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से यात्रियों से चोरी व स्नैचिंग के कीमती 9 स्मार्ट मोबाइल बरामद किए है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. कैलादेवी थानाधिकारी ताराचंद ने बताया कि बदमाशों की तलाशी के लिए टीम का गठन कर गिरफ्तार किया है. 

थानाधिकारी ताराचंद ने बताया कि रीना (पत्नि चरत सिंह जाटव उम्र 39 साल निवासी जवाहर नगर कॉलोनी धौलपुर थाना निहालगंज) ने FIR दर्ज कराई. FIR में उसने बताया कि उसका पुत्र प्रिंस (पुत्र चरत सिंह जाटव) 6 अप्रैल शाम कैला माता की पद यात्रा के लिये निकला था और 9 अप्रैल सुबह करीब 8-9 बजे कैला देवी पहुंचे. 

रिपोर्ट में उसने बताया कि प्रिंस कैला माता के दर्शन करने के बाद मेले में एक दुकान पर से सामान खरीद रहा था. इस दौरान  प्रिंस की जेब से स्मार्ट फोन को कोई अज्ञात चोरी करके ले गया. प्रिंस ने घर आकर घटना की जानकारी दी. जिसकी FIR कैलादेवी थाने में दर्ज कराई. थाने के हेड कांस्टेबल गिरधारी और टीम द्वारा जांच की गई.

इस दौरान हेड कांस्टेबल गिरधारी को मिली सूचना पर कैलादेवी की टीम ने विष्णु (पुत्र किशोर बंजारा निवासी रेलवे स्टेशन के पास चौसा थाना बाडामोड जिला बख्सर  बिहार), राजेन्द्र (पुत्र घनश्याम बंजारा उम्र 22 साल निवासी कच्ची बस्ती झूले के नीचे सवाईमाधोपुर), इतबारी (पुत्र करतार बंजारा उम्र 35 साल निवासी कच्ची बस्ती रणजीत नगर भरतपुर) और कन्हैया( पुत्र सरवन भाट उम्र 38 साल कच्ची बस्ती रणजीत नगर भरतपुर) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पुलिस ने 9 स्मार्ट फोन को बरामद किया है. इस दौरान थानाधिकारी के साथ वीरेन्द्र सिंह, अर्जुन, समय सिंह, अतरसिंह शामिल रहे.

Trending news