Karauli News: ASI और कांस्टेबल से मारपीट का एक और आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी
Advertisement

Karauli News: ASI और कांस्टेबल से मारपीट का एक और आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

Karauli News: एएसआई और कांस्टेबल से मारपीट के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले में एक महिला सहित तीन की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, मुख्य आरोपी की तलाश जारी है. 

Karauli News Zee Rajasthan

Rajasthan News: करौली में महिला से मारपीट की सूचना पर पहुंचे एएसआई और कांस्टेबल के ऊपर हमला कर घायल करने के एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी दीपक प्रजापत पुत्र पतोली राम उम्र 32 साल निवासी चटीकना हाल निवास तीन दरवाजा है, जबकि मुख्य आरोपी अभी पुलिस पहुंच से बाहर है. पुलिस टीम गठित कर मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है. 

मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
थानाधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि एएसआई और कांस्टेबल पर हमले के मामले में एक महिला और मुख्य आरोपी के पिता सहित तीन को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है. अब मामले में एक और आरोपी दीपक प्रजापत को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों की कार की तलाशी के दौरान कार की डिग्गी में दो पेटी शराब भी मिली थी. वहीं, फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए जयपुर, दौसा, सहित सवाई माधोपुर व करौली जिले के विभिन्न स्थानों पर टीमें भेजी गई है. टीम मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी है. साइबर सेल की भी सहायता ली जा रही है. शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. 

आरोपियों ने एएसआई और कांस्टेबल से की मारपीट 
करौली थानाधिकारी ने बताया कि 20 मार्च की रात मेला दरवाजा से रणगमा तालाब को जाने वाले कच्चे रास्ते पर कार में तीन युवकों द्वारा एक महिला से गाली गलौज, मारपीट और झगड़ा करने की सूचना मिली थी. सूचना पर वो कांस्टेबल समंदर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. सुनसान क्षेत्र में कार के खड़े होने का कारण पूछा तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला. इस दौरान गाड़ी की तलाशी में दो पेटी सादा देशी शराब मिली. शराब के संबंध में पूछा तो गाड़ी में बैठे भूरा गुर्जर ने सिर पर पीछे से डंडा मारा, जबकि तीन दरवाजा निवासी दीपक ने हाथ में डंडा मारा. इस दौरान कांस्टेबल समंदर के साथ भी महिला सहित आरोपियों ने मारपीट की. हमले में एएसआई और कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan: स्वास्थ्य भवन में हुई अंतर विभागीय बैठक, मौसमी बीमारियों से बचाव पर चर्चा

Trending news