करौली में विद्युत विभाग विजिलेंस टीम की कार्रवाई, बकाया राशि जमा नहीं होने के चलते खोले 8 ट्रांसफार्मर
Advertisement

करौली में विद्युत विभाग विजिलेंस टीम की कार्रवाई, बकाया राशि जमा नहीं होने के चलते खोले 8 ट्रांसफार्मर

करौली में विद्युत विभाग विजिलेंस टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. विद्युत विभाग ने बकाया राशि जमा नहीं होने के चलते 8 ट्रांसफार्मर खोल. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस का जाब्ता भी मौजूद रहा.

 

करौली में विद्युत विभाग विजिलेंस टीम की कार्रवाई, बकाया राशि जमा नहीं होने के चलते खोले 8 ट्रांसफार्मर

Karauli: मंडरायल क्षेत्र में विद्युत विभाग द्वारा चलाए जा रहे बकाया राशि वसूली अभियान के तहत मंगलवार को 8 ट्रांसफार्मरों को खोला गया . करीब 38 लाख रुपए की बकाया राशि होने पर निगम अधिकारियों ने कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान विद्युत विभग के अधिकारियों के साथ ही विद्युत चोरी निरोधक थाना करौली पुलिस व मण्डरायल थाना पुलिस का जाब्ता मौजूद रहा.

मंडरायल कनिष्ठ अभियंता एस के शर्मा ने बताया कि क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गांवों पर 38 लाख का बिजली बिल बकाया चल रहा था. बकाया राशि जमा कराने के लिए कई बार सूचनाएं भी दी गई लेकिन बकाया राशि जमा नहीं कराने के चलते विजिलेंस टीम द्वारा क्षेत्र के धौरेटा, रानीपुरा, प्रजापतपुरा,वर्रेड,खाडेपुरा, गांव में बकायेदारों के 8 ट्रांसफार्मर उतारे गए. साथ ही जल्द बकाया राशि जमा कराने के निर्देश दिए .

एस के शर्मा ने बताया कि करौली अधिशासी अभियंता बीड़ी मीणा के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत मंडरायल सहायक अभियंता हेमंत धाकड़, सहायक अभियंता प्रोटेक्शन करौली मनीष कुमार पींगोलिया ,मंडरायल कनिष्ठ अभियंता एसके शर्मा तकनीकी कर्मचारी मोहन लाल शर्मा शिवराज सिंह मेहरबान मीणा भरत लाल बेरवा राजेंद्र शर्मा अनिल महावर सहित विद्युत चोरी निरोधक थाना करौली की टीम व मंडरायल पुलिस थाने की टीम कार्रवाई के दौरान मौजूद रही. बता दें कि मंडरायल कनिष्ठ अभियंता एस के शर्मा ने बताया कि क्षेत्र के करीब आधा दर्जन गांवों पर 38 लाख का बिजली बिल बकाया चल रहा था. इसी के खिलाफ विद्युत विभाग की टीम ने कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

 Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण,छोड़कर भागे बदमाश

 

Trending news