करौली: मगरमच्छ ने युवक पर किया हमला, दबे पांव आया और खींच ले गया साथ! तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement

करौली: मगरमच्छ ने युवक पर किया हमला, दबे पांव आया और खींच ले गया साथ! तलाश में जुटी पुलिस

Crocodile Attack: डंगरिया गांव निवासी पशुपालक सरवन कोली चंबल नदी किनारे पोटली में बंधे अपना खाना खाने से पहले हाथ धोने चंबल नदी किनारे पर गया था. चंबल किनारे घात लगाए बैठे मगरमच्छ ने अपने जबड़े में पकड़कर गहरे पानी मे ले गया. 

करौली: मगरमच्छ ने युवक पर किया हमला, दबे पांव आया और खींच ले गया साथ! तलाश में जुटी पुलिस

Crocodile Attack: करणपुर चंबल डंगरिया खांचे घटा में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. करणपुर के डंगरिया निवासी सरवन कोली पर खतरनाक मगरमच्छ ने हमला (Crocodile Attack) कर दिया. वह उसे जबड़े में भरकर चंबल नदी में खींच कर ले गया. करौली जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर करणपुर थाना अन्तर्गत डंगरिया के खांचे चंबल नदी घाट पर शुक्रवार को पानी मे हाथ धोते समय मगरमच्छ ने एक अधेड़ पर हमला कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस क्षेत्रीय लोगों के सहयोग से तलाश मे जुटी है.

जानकारी के अनुसार डंगरिया गांव निवासी पशुपालक सरवन कोली पुत्र मनकू कोली (50) वर्षीय जंगल मे बकरी चराने आया था. चंबल नदी किनारे पोटली में बंधे अपना खाना खाने से पहले हाथ धोने चंबल नदी किनारे पर गया था. चंबल किनारे घात लगाए बैठे मगरमच्छ ने अपने जबड़े में पकड़कर पशुपालक को जिन्दा ही जकड़ कर गहरे पानी मे ले गया. पशुपालक ने मगरमच्छ के जबड़े से अपने आप को छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन वह नाकाफी साबित हुआ. मगरमच्छ पशुपालक को अपने जबड़े में दबाकर गहरे पानी में ले गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से पशुपालक की तलाश में जुटी है. सूचना के बाद करौली से सिविल डिफेंस की टीम भी मौके पर पहुंची और पशुपालक की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में दिखा चांद का अद्भुत नजारा, चंद्रमा के नीचे दिखा चमकीला पदार्थ, लोगों ने फटाफट फोटो कैद कर किया वायरल

इस इलाके में मगरमच्छों को अक्सर धात लगाये हुए देखा गया है. चंबल किनारे बसे गांवों के लोग पानी के लिए चंबल जाते है. जानवरों को पानी पिलाने या खुद पीने के लिए पानी लाते हैं. इस समय मगरमच्छों की हैचिंग भी चल रही है.मगरमच्छ चंबल में गिरने वाले नालों की मिट्टी में अंडे देते हैं. अपने घोंसलों के लिए वे बहुत ज्यादा देखभाल करते हैं.अपने घोंसले को बचाने के लिए वे आक्रामक हो जाते हैं और हमला करते हैं.

Trending news