Karauli Crime News: पुलिस ने सूने मकान से चोरी मामले में किया खुलासा,2 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Karauli Crime News: पुलिस ने सूने मकान से चोरी मामले में किया खुलासा,2 आरोपी गिरफ्तार

Karauli Crime News:राजस्थान के करौली कोतवाली पुलिस ने सूने मकान से ज्वेलरी, नकदी सहित अन्य सामान चोरी के आरोपी सहित चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Karauli Crime News

Karauli Crime News:राजस्थान के करौली कोतवाली पुलिस ने सूने मकान से ज्वेलरी, नकदी सहित अन्य सामान चोरी के आरोपी सहित चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.पुलिस पूछताछ में अन्य वारदातों की खुलासा होने की संभावना है.

करौली थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बताया की हेड कांस्टेबल विजय सिंह, कांस्टेबल वीर प्रताप, दिगम्बर सिंह द्वारा गायत्री नगर करौली में सूने मकान से जेवरात, नगदी, एलईडी व घरेलू सामान चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी उस्मान पुत्र अफजाल उम्र 23 साल निवासी गोपाल सिंह की छतरी चटीकना को गिरफ्तार किया है.

थानाधिकारी ने बताया की 14 फरवरी को थाने पर ओमप्रकाश शर्मा नवासी गायत्री नगर करौली ने रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट में बताया की उनके गायत्री नगर स्थित सूने मकान से 12 फरवरी की मध्यरात्री को अज्ञात चोरों ने कमरों के ताले तोडकर सोने चांदी के जेवरात, एलईडी टीवी, बैड का गददा आदि घरेलू सामान चोरी कर ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हेड कांस्टेबल विजय सिंह को सौंपी. 

जांच में टीम द्वारा साइबर टीम की मदद ली. टीम ने संदिग्ध लोगों से पूछताछ और घटना की सीडीआर व टावर लॉकेशन, सीसीटीवी फुटेज चेक लिए. जांच के बाद आरोपी उस्मान को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ कर अन्य वारदातों के खुलासे के प्रयास व आरोपियों की तलाश कर रही है.

मामले के खुलासे में साइबर सेल कांस्टेबल पुष्पेन्द्र की अहम भूमिका रही है.इसके साथ ही नई कृषि उपज मंडी से सरसों के कटटों की चोरी के तीसरे आरोपी को किया है. हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह ने बताया की कांस्टेबल भगवान सिंह, मुनीम, जगराम द्वारा नई कृषि उपज मंडी से सरसों के कट्टे चुराने के तीसरे आरोपी हेतराम पुत्र मिठालाल उम्र 25 साल निवासी डूंडापुरा थाना सदर करौली को शिकारगंज करौली से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है.

22 जुलाई कोतवाली में लक्ष्मीकांत निवासी भूडारा बाजार ने रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट में बताया की गोयनका ट्रेडिंग कंपनी दुकान कृषि उपज मंडी करौली से सरसों के कटटे चोरी हो गए. मामले में कार्रवाई करते हुए से साइबर सेल टीम की मदद से आरोपी को गिरफ्तार किया है. दो आरोपियों की पूर्व में गिरफ्तारी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:Bikaner News:डॉक्टर की लापरवाही से गर्भवती महिला की मौत!परिजनों ने मोर्चरी के बाहर दिया धरना

Trending news