करौली में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, खाट बुनने की निवार से बनाया था फंदा
Advertisement

करौली में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, खाट बुनने की निवार से बनाया था फंदा

करौली के मासलपुर चुंगी क्षेत्र स्थित एक घर के कमरे में युवक का शव लटका हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची करौली कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पोस्टमार्टम कराया जाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मासलपुर मोड़ पतंजलि के पास की घटना.

करौलीः  थाना अधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि शुक्रवार सुबह मासलपुर मोड़ के पास एक घर के कमरे में युवक का लटका हुआ शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और घटनास्थल का जायजा लिया. साथ ही मृतक के शव को उतार कर निजी वाहन की मदद से जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया है. मृतक की पहचान लव कुश पुत्र मुंशी लाल मीणा उम्र 25 वर्ष निवासी खिन्नौत थाना सरमथुरा हाल मासलपुर चुंगी के पीछे पतंजलि के रूप में हुई है. युवक का शव खाट बुनने की निवार से लटका हुआ मिला था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मृतक के माता-पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है. 

यह भी पढ़ें- होटल में लड़के और लड़कियां कर रहे थे गंदा काम, हो गया बड़ा पर्दाफाश

मृतक छोटे भाई के साथ रह रहा था और मजदूरी का काम करता था. युवक अविवाहित था. युवक की बहन सुबह अपने ससुराल से करौली पहुंची तो घर के दरवाजे बंद मिले. जिसके बाद उसने आसपास के लोगों को सूचना दी. दरवाजे नहीं खुलने पर पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में शव को नीचे उतारा और जिला सामान्य चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया. जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. कोतवाली थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

Trending news