लूणी: तिरंगा रैली के दौरान खींचे गए फोटो से छेड़छाड़ का मामला, महिला जनप्रतिनिधि ने लगाया ये आरोप...
Advertisement

लूणी: तिरंगा रैली के दौरान खींचे गए फोटो से छेड़छाड़ का मामला, महिला जनप्रतिनिधि ने लगाया ये आरोप...

जोधपुर के लूणी में आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा महोत्सव रैली के दौरान ग्राम केरू से एक तिरंगा रैली निकाली गई थी, जिसमे खींचे गये फोट में छेड़छाड करने का मामला सामने आया है.

वायरल फोटो

Jodhpur: आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के तहत तिरंगा महोत्सव रैली के दौरान ग्राम केरू से एक तिरंगा रैली निकाली गई थी, जिसमे खींचे गये फोट में छेड़छाड करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार इस दौरान युवा मोर्चा सहित अनेक कार्यकता, जनप्रतिनिधि व गणमान्य लोग रैली में शामिल थे, रैली के दौरान स्कूटी पर कैरू पंचायत समिति की प्रधान अनुश्री पूनिया थी और वो उसे चला रही थी, अनेक लोग मोटरसाईकिलों व अन्य वाहनों पर सवार थे, लूणी के पूर्व विधायक जोगाराम पटेल भी एक अन्य मोटरसाईकिल पर पीछे की सीट पर सवार थे, इसी दौरान अधिक संख्या में मोटरसाईकिल एवं अन्य वाहन होने के कारण प्रधान अनुश्री पूनिया ने जोगाराम से निवेदन किया कि वे मोटरसाईकिल से स्कूटी के पीछे कि सीट पर आ जायें, ताकि रैली में थोड़ा आगे निकल सकें, इस दौरान अनेक कार्यकर्ता फोटोग्राफी व विडियोग्राफी भी कर रहें थे, थोड़ा आगे जाने के उपरान्त जोगाराम पटेल, पूर्व विधायक लूणी स्कूटी से उतर कर पुनः मोटरसाकिल पर सवार हो गये, और बाद में दूसरी रैली के लिये वहां से निकल गये.

जिसके बाद संपत पूनिया जो जिला परिषद का चुनाव इसी वार्ड से हार चुके है, ने राजनैतिक वैमनस्य से रैली के दौरान खींचे गये फोटोग्राफ व विडियाग्राफी का नाजायद दुरूपयोग कर, कुछ दिन पहले अभ्रद, गैर जिम्मेदाराना, बदनाम व कलंकित करने वाली अभ्रद भाषा के साथ सोशल मिडिया शिव सेना जोधपुर के नाम से फेसबुक पेज पर पोस्ट डाली, जिसका तुरन्त ही खण्डन अनेक कार्यकर्ताओं सहित प्रधान अनुश्री पूनिया ने भी किया. इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर इकट्ठा होकर के जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की गई. इस पूरी घटना से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश का माहौल है.

अन्य जिले जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

राजस्थान में इन खास रूपों में विराजमान हैं सबके चहेते कान्हा, अनोखी है हर मंदिर की कहानी

 

Trending news