शेरगढ़ः लिव इन रिलेशन में रह रहे युगल का किया अपहरण, मारपीट की फिर पुलिस ने छुड़वाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330453

शेरगढ़ः लिव इन रिलेशन में रह रहे युगल का किया अपहरण, मारपीट की फिर पुलिस ने छुड़वाया

जोधपुर के शेरगढ़ थाना अंतर्गत गड़ा गांव से लापता युवती अपने प्रेमी युगल के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए सहमति जताई. जिस पर दोनों युगल वापस ओसियां जा रहे थे कि बीच रास्ते में मारपीट कर अपहरण किया गया.

 

 शेरगढ़ः लिव इन रिलेशन में रह रहे युगल का किया अपहरण, मारपीट की फिर पुलिस ने छुड़वाया

 शेरगढ़ः जोधपुर के शेरगढ़ थाना अंतर्गत गड़ा गांव से लापता युवती अपने प्रेमी युगल के साथ लिव इन रिलेशन में रहने के लिए सहमति जताई. जिस पर दोनों युगल वापस ओसियां जा रहे थे कि बीच रास्ते में मारपीट कर अपहरण किया गया. जिस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दोनों को रातों रात दस्तयाब किया. थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि बालों की ढाणी ओसिया निवासी लक्ष्मण सिंह उर्फ बाबू सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका छोटा भाई छतर सिंह जोकि 25 अगस्त से खेतू कंवर के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था. खेतू कंवर के परिवार जनों ने छतर सिंह पर शादी की नियत से भगा ले जाने का मामला दर्ज करवाया. 

मंगलवार को उसका भाई छत्तर सिंह और खेतू कंवर दोनों पुलिस थाना शेरगढ़ उपस्थित होकर खेतू कंवर ने छतर सिंह के साथ ही रहने और जीवन यापन करने की इच्छा जताई. दोनों लिव इन रिलेशन में रह रहे हैं. जिस पर इसने विधि समत खेतू कंवर को सुपुर्द कर दिया. छतर सिंह, बाबू सिंह और खेतू कंवर तीनों गाड़ी में सवार होकर ओसियां के लिए रवाना हुए.

 रात्रि करीब 9:00 बजे के आसपास साईं फाटा से थोड़े आगे पहुंचे ही थे कि तीन कैंपरो में सवार होकर हनवंतनगर निवासी गुलाब सिंह पुत्र दीप सिंह, चंद्र सिंह पुत्र देवी सिंह, प्रेम सिंह पुत्र पुंजराज सिंह, बागावास निवासी राजू सिंह पुत्र भंवर सिंह, गड़ा निवासी लक्ष्मण सिंह व गिरधर सिंह और 2-3 अन्य युवकों ने कैंपर को गाड़ी के आड़े फेर कर रुकवाया तथा गाड़ी के शीशे तोड़कर मारपीट की. 

छतर सिंह और खेतूकवर का अपहरण कर ₹5000 मोबाइल फोन, आधार कार्ड लूट कर जबरदस्ती दोनों को कैंपर में बिठाकर अपहरण करके ले गए. गौरतलब है कि सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता बरतते हुए अपहरणकर्ताओं से खेतू कंवर व छत्तर सिंह को रातों रात छुड़वा दिया. 

अन्य जिलों की खबरों के लिए क्लिक करें

अन्य खबरें: प्रेमिका के बालिग होने का भी इंतजार नहीं कर सका प्यार में पागल प्रेमी, कर दिया ये कांड

गुलाब चंद कटारिया ने ट्वीटर पर क्यों और किससे मांगी माफी, जानें वजह

 

Trending news