Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1419607
photoDetails1rajasthan

प्यार में पागल युवती ने युवक पर डाला 5 लीटर तेजाब, बोली- मेरा नहीं हुआ, तो किसी का नहीं होने दूंगी

Jodhpur: किसी भी चीज की अति हमेशा से ही बुरी मानी जाती है. कहते हैं कि प्यार सिर्फ पाना नहीं होता है. अगर आप किसी को प्यार कतरते हुए तो उसके फैसले का सम्मान भी करना चाहिए. जरूरी नहीं कि आप जिसे पसंद करें, वह भी आपको पसंद ही करे. हाल ही में एक ऐसी रूह कंपाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें प्रेमिका ने युवक के शादी प्रपोजल को मना करने पर उसे तेजाब से ही नहला दिया.

 

अगर तू मेरा नहीं हुआ तो किसी का भी नहीं होने दूंगी

1/6
अगर तू मेरा नहीं हुआ तो किसी का भी नहीं होने दूंगी

वैसे आपने देखा होगा कि ज्यादातर केसेस में बेचारी लड़कियां तेजाब हमलों का शिकार होती हैं लेकिन हाल ही में हरियाणा के सोनीपत में हैरतंगेज मामला देखने को मिला है. यहां युवक के शादी से मनाही पर उसके प्यार में पागल युवती ने उसपर तेजाब उलट दिया. साथ ही यह भी कहा कि अगर तू मेरा नहीं हुआ तो किसी का भी नहीं होने दूंगी. 

 

यहां जानिए पूरा मामला

2/6
यहां जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, तेजाब हमले के शिकार युवक का नाम श्याम सिंह है. उसकी उम्र 25 साल है. श्याम सिंह झज्जर जिले के बहादुरगढ़ का रहने वाला है. उसके मां-बाप नहीं हैं. वह सोनीपत के मयूर विहार में अपनी बुआ के घर रहता है. युवक की बुआ अनीता ने बताया कि श्याम एक कंपनी में काम करता है. श्याम की दोस्ती कुछ समय पहले दोस्ती सदर थाना गोहाना के गांव निवासी एक महिला से हुई थी. इसके बहाद महिला ने कहीं से श्याम का नंबर अरेंज कर लिया और हर रोज बातचीत करने लगी. 

रिश्ता लेकर पहुंची महिला

3/6
रिश्ता लेकर पहुंची महिला

ज्यादा समय नहीं हुआ था कि एक दिन महिला अपनी मां के साथ श्याम की बुआ के घर रिश्ता लेकर आ गई. इस पर श्याम ने थोड़ा समय मांगा. उसी बीच श्याम को पता चला कि महिला की पहले से शादी हो चुकी है. वह पति से अलग रह रही है. इसलिए दोनों ने इस रिश्ते को नकार दिया. इसपर महिला भड़क गई और युवक को फोन करके परेशान करने लगी. साथ ही यह भी कहा कि अगर तू मेरा नहीं हुआ तो किसी का नहीं होने दूंगी. वहीं, श्याम की बुआ ने सिरफिरी महिला के परिजनों को यह बात बताई तो उन्होंने कहा कि उसका नंबर ही ब्लॉक करवा दो. फिर बात नहीं कर पाएगी.

 

फेंक दिया तेजाब

4/6
फेंक दिया तेजाब

श्याम ने जब महिला का नंबर ब्लॉक किया तो वह और भी नाराज हुई. एक दिन ढूंढते हुए मयूर विहार पहुंची. महिला श्याम का फोटो लेकर यहां की गलियों में खोज रही थी. तभी एक दुकानदार ने श्याम की बुआ को यह बात बता दी तो उन्होंने श्याम को घर बुला लिया. 26 अक्टूबर की शाम को श्याम दूध लेने घर के बाहर गया था. अचानक वह सिरफिरी महिला वहां पहुंची तो उसके हाथ में 5 लीटर की तेजाब की बोतल थी. श्याम कुछ समझ पाता कि उससे पहले उसने उसके ऊपर पूरी तेजाब की बोतल श्याम के ऊपर फेंक दी. इससे उस बेचारे के हाथ-पैर, मुंह, गर्दन और कमर बुरी तरह झुलस गए. दर्द के मारे वह चिल्लाते हुए भागा तो वह भी उसके पीछे भागने लगी. किसी तरह श्याम के परिजनों को सूचना मिली तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

 

पीड़ित की हालत गंभीर

5/6
पीड़ित की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार, पीड़ित की हालत गंबीर है. वह आईसीयू में है. श्याम की बुआ ने थाने में FIR दर्ज करवाई है. उनका यह भी कहना है कि पुलिस कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है. उन्हें न्याय चाहिए

क्या है पुलिस का कहना

6/6
क्या है पुलिस का कहना

डीएसपी सिटी वीरेंद्र राव का कहना है कि उन्हें तेजाब डालने की शिकायत मिली थी. युवक के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं. बुआ के बयान के मुताबिक केस दर्ज हुआ है. कार्रवाई के लिए जांच की जा रही है.