अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए के साथ फलोदी पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार
Advertisement

अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए के साथ फलोदी पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

Phalodi, Jodhpur: फलोदी पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए के साथ फलोदी पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

Phalodi, Jodhpur: फलोदी पुलिस की ओर से मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए तस्कर पुखराज विश्नोई निवासी भीमसागर लोहावट को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिला जोधपुर ग्रामीण की ओर से अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम और तस्करों-वान्छित अपराधियों की धड़पकड़ अभियान के तहत पुलिस थाना फलोदी की टीम ने मादक पदार्थ के विरूध कार्रवाई करते हुए सरहद सांवरीज से 04.50 ग्राम अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए सहित तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि मादक पदार्थ तस्करों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई के निर्देश पर अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम और तस्करों-वान्छित अपराधियों की धड़पकड़ अभियान के तहत जिले के समस्त अधिकारीगण को कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गये थे. जिस पर कैलाशदान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलौदी के निर्देशन में, रामकरणसिंह मलिण्डा वृताधिकारी फलौदी के निकटसुपर विजन में, राकेश ख्यालिया थानाधिकारी फलौदी के नेतृत्व मे टीम गठित की गई.

सरहद सांवरीज से पुखराज निवासी भीमसागर पुलिस थाना लोहावट जिला जोधपुर को 04.50 ग्राम अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए के साथ गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पुखराज ने अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए कैलाश पुत्र बगड़ूराम विश्नोई निवासी मड़ला कंला से लाना बताया है. जिसकी तलाश जारी है. मादक पदार्थ तस्कर पुखराज से अवैध मादक पदार्थ एमडीएमए तस्करी नेटवर्क के बारे मे गहनता से पूछताछ किया जा रहा है. तस्कर पुखराज आले दर्जे का मादक पदार्थ तस्कर है. जिसके खिलाफ पहले भी मादक पदार्थ तस्करी के प्रकरण दर्ज है. पुलिस की ओर से कार्रवाई संख्या 330/2022 धारा 8/22 एनडीपीएस एक्ट मे दर्ज किया गया है. मामले की अग्रीम जांच थानाधिकारी पुलिस थाना बाप की ओर से किया जा रहा है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- यमदूत और दुष्टों का निवास होती है यह दिशा, इधर पैर करके कभी न सोएं, रहेंगे परेशान

यह भी पढे़ं- कुंडली के यह योग दिलाते हैं 'राजनीति में सफलता', खूब पाते हैं फिर सत्ता सुख

Trending news