बेरहम पति ने बीमार बीवी और मासूम बच्ची को जमकर पीटा, कहा- तंग आ गया हूं इनके इलाज से
Advertisement

बेरहम पति ने बीमार बीवी और मासूम बच्ची को जमकर पीटा, कहा- तंग आ गया हूं इनके इलाज से

पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रही थी, जिसके चलते यह बेरहम पति उसे समय-समय पर प्रताड़ित करता आ रहा था. गिरफ्तार शिक्षक ने बताया कि मैं उसका इलाज कराते-कराते थक गया हूं. ऐसे में घर में तनाव रहने लग गया और इसी तनाव में आज मैं हाथ उठा बैठा. 

बेरहम पति ने बीमार बीवी और मासूम बच्ची को जमकर पीटा, कहा- तंग आ गया हूं इनके इलाज से

Phalodi: जोधपुर के फलोदी के एक शिक्षक द्वारा पति और पत्नी के रिश्तों को तार-तार कर उसके साथ मारपीट किए जाने का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने से पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया. 

फलोदी के धौलाबाला निवासी शिक्षक कैलाश सुथार द्वारा अपनी बच्ची और पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट किए जाने का एक सीसीटीवी फुटेज पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने से फलोदी पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक कैलाश सुथार को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. वीडियो में आरोपी शिक्षक अपनी पत्नी और बेटी के साथ बड़ी बेरहमी के साथ मारपीट करते साफ दिखाई दे रहा है. 

वायरल सीसीटीवी फुटेज के बाद पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी शिक्षक की पत्नी के पीहर पक्ष को मामले की सूचना दे दी गई है. उनके आते ही अग्रिम कार्रवाई किए जाने की तैयारी की जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेते हुए निजी विद्यालय के शिक्षक कैलाश सुथार को गिरफ्तार कर लिया है. 

फिलहाल उसे शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. शिक्षक की पत्नी और बेटी से महिला पुलिस ने अलग से बात कर उससे पूछा है कि वे आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना चाहती है या नहीं. पत्नी बाप क्षेत्र से अपने पीहर पक्ष के लोगों के पहुंचने का इंतजार कर रही है. उन्होंने बताया कि यदि वे लोग मुकदमा दर्ज कराते है तो अन्य धाराएं जोड़ दी जाएगी. 

सीसीटीवी फुटेज और वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आरोपी कैलाश अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट कर रहा है. इस दौरान बीच बचाव करने आ रही बेटी के साथ भी मारपीट करने से नहीं चूक रहा. बताया जा रहा है कि पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रही थी, जिसके चलते यह बेरहम पति उसे समय-समय पर प्रताड़ित करता आ रहा था. गिरफ्तार शिक्षक ने बताया कि मैं उसका इलाज कराते-कराते थक गया हूं. ऐसे में घर में तनाव रहने लग गया और इसी तनाव में आज मैं हाथ उठा बैठा. 

जोधपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal : मीन-मकर आज बरतें सावधानी, कर्क गुस्से पर रखें काबू वरना मुसीबत होगी

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

 

Trending news