4 बहनों के इकलौते भाई और 3 बेटियों के कांस्टेबल पिता का जब टूटा दम, रो-रो कर लोगों ने कहा- हाय कैसे रहेंगी बेटियां
Advertisement

4 बहनों के इकलौते भाई और 3 बेटियों के कांस्टेबल पिता का जब टूटा दम, रो-रो कर लोगों ने कहा- हाय कैसे रहेंगी बेटियां

थानाधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि कल्याणपुर (बाड़मेर) थानान्तर्गत गोदावास गांव निवासी मांगीलाल बेनीवाल बतौर चालक शुक्रवार रात गश्त ड्यूटी में था. 

पिता का जब टूटा दम
Luni: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट बोरानाडा थाना में तैनात कांस्टेबल पद पर मांगीलाल बेनीवाल ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. बोरानाडा थानान्तर्गत सालावास रोड पर रात्रिगश्त समाप्ति से कुछ देर पहले सड़क पर खड़े ट्रेलर से पुलिस की बोलेरो के टकराने से गंभीर घायल कांस्टेबल की मंगलवार को मथुरादास माथुर अस्पताल में मृत्यु हो गई. मृतक चार बहनों में इकलौता भाई था और उसके तीन मासूम पुत्रियां हैं.

यह भी पढ़ें- लूणी: विश्व युवा कौशल दिवस पर निकाली गई विकास जागरूकता प्रभातफेरी, ये लोग रहे मौजूद

थानाधिकारी किशनलाल बिश्नोई ने बताया कि कल्याणपुर (बाड़मेर) थानान्तर्गत गोदावास गांव निवासी मांगीलाल बेनीवाल बतौर चालक शुक्रवार रात गश्त ड्यूटी में था. वहीं रात्रि गश्त समाप्ति से कुछ देर पहले एएसआई भरत और मांगीलाल थाने की बोलेरो में सालावास से बोरानाडा थाने लौट रहे थे. सालावास रोड पर बोलेरो की सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से भिड़ंत हो गई थी.
 
चालक मांगीलाल व एएसआइ भरत घायल हो गए थे. सिर में अंदरूनी चोट से गंभीर घायल मांगीलाल को एमडीएम अस्पताल के आइसीयू में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार को उसकी मृत्यु हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव ससुर को सुपुर्द किया. कांस्टेबल मांगीलाल वर्ष 2018 बैच का सिपाही था. उसके पिता का निधन कुछ साल पहले हो गया था और चार बहनों में वह इकलौता भाई था. इतना ही नहीं उसके भी तीन पुत्रियां हैं. परिवार का एकमात्र आसरा मांगीलाल ही था, उसके निधन से पूरे परिवार पर मानों दुखों का पहाड़ सा टूट गया है.
 
कमिश्नर और डीसीपी ने दी श्रद्धांजलि
भारी बारिश की वजह से एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में पानी भर जाने से पोस्टमार्टम के लिए कांस्टेबल का शव महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी लाया गया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़, पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) गौरव यादव, विनीत कुमार बंसल और अन्य अधिकारियों ने सिपाही के पार्थिव देह पर पुष्प चक्र अर्पित किए, फिर ससम्मान शव पैतृक गांव के लिए रवाना किया गया.
 
Reporter: Arun Harsh
 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news