ओसियां: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बैठक आयोजित
Advertisement

ओसियां: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बैठक आयोजित

जोधपुर के ओसियां कस्बे में भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति के समापन पर मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आगमन पर बूथ महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, जिसकी तैयारियां भी जोरों पर है.

बैठक में चर्चा करते कार्यकर्ता

Jodhpur: जिले के ओसियां कस्बे के माहेश्वरी बगेची में जिलाध्यक्ष जगराम बिश्नोई के सानिध्य व मण्डल अध्यक्ष हनुमान सोनी की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई. आगामी 10 सितंबर को जोधपुर के रावण चबूतरा में आयोजित होने वाले बूथ अध्यक्ष महासम्मेलन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की मण्डल बैठक आयोजित की जाएगी. भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति के समापन पर मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री अमित शाह के आगमन पर बूथ महासम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है, जिसकी तैयारियां भी जोरों पर है.

इस दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष जगराम बिश्नोई ने कहा कि राजनीतिक जीवन में अमित शाह ने अपने अध्यक्षीय कार्यकाल में भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनाने वाले व्यक्तित्व का मार्गदर्शन मिलना सौभाग्य की बात है. शाह के दौरे से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार होगा जिसका लाभ आने वाले विधानसभा चुनावों में संगठन को मिलेगा. इस दौरान पूर्व विधायक भैराराम सियोल ने कहा कि सभी पदाधिकारी पूरे मनोयोग से संगठन के कार्य को पूर्ण करने में सहयोग करें.

उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार की विफलता के कारण आमजन बहुत दुःखी है, प्रत्येक वर्ग में असंतोष है. पूर्व जिलाध्यक्ष भोपाल सिंह बड़ला ने कहा कि संगठन की मजबूती के लिए कंधे से कन्धा मिलाकर सभी जुट जाएं व गृह मंत्री अमित शाह के दौरे में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं. बैठक में किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह भेड़, ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश तापू, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष भागीरथ ईशरवाल, एससी मोर्चा अध्यक्ष चंदुराम मेघवाल, किसान मोर्चा अध्यक्ष ओमाराम बेरड़, सरपंच प्रतिनिधि तुलछाराम प्रजापत, मण्डल उपाध्यक्ष श्याम एकलखोरी, पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष करणसिंह उदावत, वरिष्ठ नेता गोपालसिंह राजपुरोहित, ओबीसी मोर्चा जिला कार्यकारिणी सदस्य भंवरलाल प्रजापत, सहित अनेक लोग उपस्थित रहें.

जोधपुर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हनुमान बेनीवाल के बाद दिव्या मदेरणा के निशाने पर अभिषेक चौधरी, ट्वीटर पर कई को किया ब्लॉक

Trending news