Jodhpur: श्री राम लिखकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने चित्रकारी कार्यक्रम का किया शुभारंभ
Advertisement

Jodhpur: श्री राम लिखकर गजेंद्र सिंह शेखावत ने चित्रकारी कार्यक्रम का किया शुभारंभ

Jodhpur news: जोधपुर शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में श्री राम उद्यान में भगवान राम के चरित्र चित्रण एवं जीवन पर आधारित चित्रकारी के कार्य का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया.जिस्का आगाज आज श्रीराम पार्क से किया गया.

जोधपुर में गजेंद्र सिंह शेखावत

Jodhpur news: जोधपुर शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में श्री राम उद्यान में भगवान राम के चरित्र चित्रण एवं जीवन पर आधारित चित्रकारी के कार्य का शुभारंभ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया.नगर निगम दक्षिण की ओर से आज से भगवान राम के जीवन से जुड़े प्रसंगों पर चित्रकारी का अभियान शुरू किया गया है.जिस्का आगाज आज श्रीराम पार्क से किया गया.

अपने हाथों से श्री राम लिखकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया
 शुभारंभ कार्यक्रम में नगर निगम दक्षिण की महापौर वनिता सेट सूरसागर विधायक देवेंद्र जोशी भी मौजूद रहे.यहां पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का स्वागत किया गया. केंद्रीय मंत्री ने अपने हाथों से श्री राम लिखकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया. उन्होंने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि विरासत को संजोने के लिए एवं भगवान राम के जीवन आधारित प्रसंगों को जन जन तक पहुंचाने के लिए इस कार्यक्रम का आगाज किया गया है.

श्री राम ने हमेशा ही नारी जाति का सम्मान किया है
उन्होंने नगर निगम दक्षिण को बधाई देते हुए कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम ने हमेशा ही नारी जाति का सम्मान किया है. ऐसे में उनके चरित्र से जुड़े प्रसंगों पर चित्रकारी कार्यक्रम जो की दीवारों पर और पार्कों में किया जाएगा आने वाली पीढ़ी को नया संदेश देगा.

यह भी पढ़ें:सोती के सरकारी स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया बसंत पंचमी पर्व,विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर लिया भाग

यह भी पढ़ें:मेघराज सिंह शेखावत के ठिकानों पर ED ने मारा छापा,बजरी कारोबारियों में मचा हड़कंप

Trending news