कृषि उपज मंडी में ट्रक के केबिन में मिला चालक का शव, बदबू आने पर लोगों को हुई जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494209

कृषि उपज मंडी में ट्रक के केबिन में मिला चालक का शव, बदबू आने पर लोगों को हुई जानकारी

Jodhpur News: जोधपुर के राजमाता विजयराजे कृषि उपज मंडी में जीरा मंडी के सामने खड़े एक ट्रक में संदिग्ध हालत में चालक का शव मिला. ट्रक के केबिन में शव होने की सूचना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

कृषि उपज मंडी में ट्रक के केबिन में मिला चालक का शव, बदबू आने पर लोगों को हुई जानकारी

Jodhpur: जोधपुर के राजमाता विजयराजे कृषि उपज मंडी में जीरा मंडी के सामने खड़े एक ट्रक में संदिग्ध हालत में चालक का शव मिला. ट्रक के केबिन में शव होने की सूचना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. ट्रक से बदबू आने पर लोगों ने इसकी सूचना महामन्दिर थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के केबिन से मृतक का शव निकाल कर कब्जे में लिया है. 

यह भी पढ़ें- चट मंगनी पट ब्याह: सगाई के लिए गया और शादी कर दुल्हन घर ले आया फौजी का बेटा

मृतक की शिनाख्त इस्माइल खान निवासी इंदौर के रूप में हुई है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.पुलिस ने बताया कि चालक ट्रक में गेहूं भरकर मंडी में लेकर आया था. कल ट्रक को खाली करने के बाद संभवत रात को गाड़ी में ही सो गया था. इसके बाद स्माइल की मौत हो गई. हालांकि चालक की मौत बीमारी के कारण हुई या फिर और कोई कारण है यह तो पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा, लेकिन प्रथम दृष्टया पुलिस हार्ड अटैक से मौत होने का अंदेशा जता रही है.

यह भी पढ़ें- कंबल वाले बाबा के पास इलाज के लिए आए दिव्यांग का झाड़ियों में पड़ा मिला शव, सनसनी

पुलिस का कहना है कि चालक का शव गाड़ी के ट्रक के केबिन में मिला है और केबिन के कांच और दरवाजा अंदर से बंद थे. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ट्रांसपोर्ट कंपनी संचालक और मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी है.  परिजनों के आने के बाद ही मृतक के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Bhawani bhati

Trending news