Jodhpur News: मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा - सबका साथ सबका विश्वास सिर्फ स्लोगन ही नहीं है...यह मोदी की गारंटी है
Advertisement

Jodhpur News: मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा - सबका साथ सबका विश्वास सिर्फ स्लोगन ही नहीं है...यह मोदी की गारंटी है

Jodhpur News: स्थानीय सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि सबका साथ सबका विश्वास सिर्फ स्लोगन ही नहीं है, बल्कि यह मोदी की गारंटी है.

Jodhpur News:  मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा - सबका साथ सबका विश्वास सिर्फ स्लोगन ही नहीं है...यह मोदी की गारंटी है

Jodhpur News: स्थानीय सांसद और केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि सबका साथ सबका विश्वास सिर्फ स्लोगन ही नहीं है, बल्कि यह मोदी की गारंटी है.

शेखावत रविवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रव्यापी "गांव चलो अभियान" के तहत सड़क मार्ग से लोहावट पहुंचे. उन्होंने मार्ग में अनेक स्थानों पर ग्रामीणों से संवाद किया और अपने स्वागत अभिनंदन के लिए सभी का आभार जताया. लोहावट विधानसभा क्षेत्र में शेखावत ने प्रवासी कार्यकर्ता के तौर पर क्षेत्र के बूथ पर किसानों, विद्यार्थियों, महिलाओं, युवाओं, बूथ अध्यक्ष, पार्टी के पदाधिकारियों से मुलाकात की.

केन्द्र सरकार की विविध योजनाओं के लाभार्थियों से मुलाकात के दौरान उन्हें अवगत कराया कि किस प्रकार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी निरन्तर राष्ट्रहित कार्य कर रहे हैं. सबका साथ सबका विश्वास सिर्फ स्लोगन ही नहीं है, बल्कि यह मोदी की गारंटी है. उन्होंने हर वर्ग को मोदी सरकार की विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं और राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी। अन्त्योदय का मूलमंत्र बताया। सशक्त किसान, समृद्ध भारत की अवधारणा से रू-ब-रू कराया.

शेखावत ने रायमलवाड़ा, बापिणी और पूनासर में चाडी, मेघवालों की ढाणी गोविन्द नगर रिदामालसर ग्रामीणों से संवाद किया. रायमलवाड़ा में निर्माणाधीन गौशाला के समीप और फिर रामचोक रायमलवाड़ा में विशाल मालाओं से उनका भव्य स्वागत अभिनंदन किया गया. शेखावत ने बापिणी में ताटी मगरा स्थित गोंसाई बाबा के मन्दिर में धोक लगाई और ज्योत के दर्शन किए.

मन्दिर परिसर में नीम के पेड़ के नीचे ग्रामीणों से मोदी सरकार की विविध जन कल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की. क्षेत्र की समस्याओं पर भी ग्रामीणों से विचार विमर्श किया. केंद्रीय मंत्री ने पूनासर में ग्रामीणों से ग्राम सभा में संवाद किया. पंचमुखी बालाजी महाराज की विशाल मूर्ति के दर्शन कर पूजा अर्चना की. इससे पहले, जोधपुर प्रवास के दौरान सुबह अनेक स्थानों पर गए और जनता से संवाद किया, उनकी समस्याओं को सुना तथा यथा संभव निराकरण का प्रयास किया.

Trending news