Jodhpur: नौ सूत्रीय मांगों को लेकर एबीवीपी के प्रदर्शन, समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Jodhpur: नौ सूत्रीय मांगों को लेकर एबीवीपी के प्रदर्शन, समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

Jodhpur: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के कार्यकर्ताओं ने कला संकाय में छात्रहित की विभिन्न समस्याओं को लेकर  प्रदर्शन किया

Jodhpur: नौ सूत्रीय मांगों को लेकर एबीवीपी के प्रदर्शन, समस्याओं को लेकर सौंपा ज्ञापन

Jodhpur: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के कार्यकर्ताओं ने कला संकाय में छात्रहित की विभिन्न समस्याओं को लेकर  प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्रो ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कला संकाय अधिष्ठाता को ज्ञापन सौंपा. 

एबीवीपी विश्वविद्यालय इकाई उपाध्यक्ष हनुमान चौधरी ने बताया कि कला संकाय के विद्यार्थी पिछले कईं दिनों से निम्न समस्याओं को लेकर परेशान है. छात्र मुख्यतः नियमित कक्षाएं नहीं लगाने, वाहन पार्किंग की चार दिवारी, नया परिसर के द्वितीय गेट को मुख्य सड़क से जोड़ना, लैंग्वेज विंग में एक रैम्प का निर्माण करवाने के साथ ही विकलांग विद्यार्थियों के लिए, सीसीटीवी युक्त कैम्पस, चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों के रिक्त पदों को भरने की मांग कर रहे हैं.

 यही छात्र सेवा मण्डल के लिए एक कक्ष उपलब्ध करवाने, नियमित विद्यार्थियों के आई कार्ड जारी करने और परिसर की साफ- सफाई व्यवस्था को सुधारना की मांगे रखी,लेकिन इन मांगो पर आज दिन तक कोई कार्रवाई नहीं जिससे छात्रो में रोष है. छात्रों ने आज प्रदर्शन कर इन मांगों को लेकर आज एक बार फिर अधिष्ठाता एस.के.मीणा को ज्ञापन सौंपकर समय रहते उचित कार्रवाई की मांग की. जिस पर अधिसधस्ता ने छात्र हित की मांगों पर जल्द से जल्द समाधान का भरोसा दिलाया.
Reporter: Bhawani Bhati

खबरें और भी हैं...

Rajasthan : अपनी पार्टी बनाएंगे देवीसिंह भाटी, हनुमान बेनीवाल से करेंगे गठबंधन, कामयाब होंगे ?

Chanakya Niti : ऐसे स्त्री-पुरुष का होता है काला दिल, एक ही मतलब का होता है रिश्ता

Sanchore News, Jalore : गुजरात की लापरवाही भुगत रहे राजस्थान के किसान, टेल तक नहीं पहुंच रहा नर्मदा का पानी

Trending news