Jodhpur News: मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बाइक से पत्नी संग पहुंचे मंदिर, जमकर गीतों पर झूमें
Advertisement

Jodhpur News: मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बाइक से पत्नी संग पहुंचे मंदिर, जमकर गीतों पर झूमें

Jodhpur News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत धर्मपत्नी नोनद कंवर और दोनों बेटियों के साथ श्री गंगश्याम जी के मंदिर और कुंज बिहारी मंदिर में दर्शन किए.

Gajendra Singh Shekhawat

Jodhpur News: केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत देर रात शहर के भीतरी स्थित श्री गंगश्याम जी के मंदिर और कुंज बिहारी मंदिर में दर्शन किए. केंद्रीय मंत्री दोनों ही मंदिर में परिवार सहित दर्शन करने पहुंचे.

मंदिर में श्याम भगवान की भव्य झांकी सजाई गई और पुष्पों से विशेष सजावट की गई. केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दर्शन के बाद यहां फागोत्सव में श्याम के भक्तों संग भजन-कीर्तन किया. होली के गीत गाए, श्याम के दरबार में धोक लगाकर आशीर्वाद प्राप्त किया.

मंदिर परिसर में बड़ी संख्या में मौजूद भक्तों से भी मिले और सभी ने शुभकामनाएं दी. धर्मपत्नी नोनद कंवर और दोनों बेटियां भी साथ रही. केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने काफी देर तक मंदिर में होली के गीतों का आनंद लेते हुए खुद भी उसमें ऐसे रमे की वो आम आदमी की तरह श्याम के भक्ति रस में डूब गए. 

देर रात श्री गंगश्याम जी के दर्शन के बाद कुंज बिहारी जी के मन्दिर भी गए. यहां पर कुंज बिहारी जी महाराज के दर्शन किए. वहां भी बड़ी संख्या में दर्शन को आए भक्तों से मिले. शहर के भीतरी क्षेत्र में श्री गंगश्याम जी के मन्दिर और कुंज बिहारी मन्दिर पहुंचे तो बड़े बुजुर्गों ने स्नेह और अपनायत से आर्शीवाद दिया.

शहर की तंग गलियों में लंबे अरसे बाद धर्मपत्नी नोनद का कंवर के साथ दुपहिया वाहन पर सवार केन्द्रीय मंत्री घूमने का मौका मिला. इस दौरान शहर में अनेक स्थानों पर गणमान्य लोगों से मिलना हुआ. किसी सुपारी तो किसी ने पान की मनुहार की. शहर में पत्नी संग बाइक पर सवार शेखावत का अनेक स्थानों स्वागत किया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान के आगामी 1 हफ्ते में बदल जाएगा मौसम, जानें कैसा रहेगा हाल

यह भी पढ़ेंः Holi 2024: 100 साल बाद चंद्र ग्रहण के साये में मनाई जाएगी होली, इन तीन राशियों पर पड़ेगा असर

Trending news