फलोदी को जिला बनाने की मांग तेज, कांग्रेस नेता ने सीएम अशोक गहलोत से लगाई गुहार
Advertisement

फलोदी को जिला बनाने की मांग तेज, कांग्रेस नेता ने सीएम अशोक गहलोत से लगाई गुहार

Jodhpur News : कांग्रेस नेता कुंभ सिंह पातावत ने कहा कि अगर फलोदी का परिक्षेत्र देखा जाए तो यह जिला कब का बन जाना चाहिए था, लेकिन किन्हीं कारणों से यह जिला नहीं बन पाया और अब हमारी यह मांग धूमिल होती हुई नजर आ रही है.

फलोदी को जिला बनाने की मांग तेज, कांग्रेस नेता ने सीएम अशोक गहलोत से लगाई गुहार

Jodhpur News : फलोदी को जिला बनाने की मांग लंबे समय से चल रही है. एक बार फिर से कांग्रेस नेता कुंभ सिंह पातावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले को हवा दे दी. कुंभ सिंह पातावत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि फलोदी को जिला बनाने की मांग लंबे समय से चल रही है, लेकिन सरकार की उदासीनता के चलते यह मांग पर अब धूमिल होती हुई नजर आ रही है.

उन्होंने कहा की फलोदी का प्रत्येक नागरिक चाहता है कि फलोदी जिला बने लेकर इस मांग पर सरकार कोई विचार नहीं कर रही है. वहीं उन्होंने कहा कि अगर फलोदी का परिक्षेत्र देखा जाए तो यह जिला कब का बन जाना चाहिए था, लेकिन किन्हीं कारणों से यह जिला नहीं बन पाया और अब हमारी यह मांग धूमिल होती हुई नजर आ रही है. सरकार जिस तरीके से इस मांग पर कोई विचार नहीं कर रही है. उसे फलोदी के नागरिकों को एक बार फिर निराशा ही हाथ लगेगी.

वहीं उन्होंने कहा कि हम लोग मुख्यमंत्री से कई बार मिल चुके हैं. लेकिन इस मांग पर मुख्यमंत्री अब तक कोई विचार नहीं कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हमें अब भी उम्मीद है क्योंकि अंतिम विधानसभा सत्र चल रहा है. अगर इसमें भी हमें निराशा हाथ लगी तो फिर हम फलौदी के नागरिक इस मांग को भुलना ही उचित समझेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने फलौदी के किसी भी नागरिक के काम को नकारा नहीं, लेकिन समझ में नहीं आ रहा है कि फलोदी को जिला बनाने की मांग पर सरकार क्यों इतनी उदासीनता दिखा रही है यह समझ से परे है.

Trending news