Jodhpur Accident: जोधपुर में बस की टक्कर से जीप के उड़े परखच्चे, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1762154

Jodhpur Accident: जोधपुर में बस की टक्कर से जीप के उड़े परखच्चे, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Jodhpur Accident: जोधपुर के बोरानाडा थानां इलाके के भांडू कला के निकट जीप बस की टक्कर में 4 लोगो की मौत हो गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि जीप का अगले का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. जानकारी के अनुसार समदड़ी से जोधपुर की तरफ आ रही निजी बस ने जीप को चपेट में लिया. 

Jodhpur Accident: जोधपुर में बस की टक्कर से जीप के उड़े परखच्चे, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

Jodhpur Accident: जोधपुर के बोरानाडा थानां इलाके के भांडू कला के निकट जीप बस की टक्कर में 4 लोगो की मौत हो गई. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे की सूचना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर छा गई. बता दें कि जोधपुर बाड़मेर हाईवे पर हर रोज छोटी से बड़ी घटनाएं हर रोज देखने को मिल रही है.आज जोधपुर बाड़मेर नेशनल हाईवे पर भांडू कला के निकट पेट्रोल पंप के पास निजी बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई.

जीप बस की टक्कर में 4 लोगों की मौत 

भिड़ंत इतनी तेज थी कि जीप का अगले का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. जानकारी के अनुसार समदड़ी से जोधपुर की तरफ आ रही निजी बस ने जीप को चपेट में लिया. जिसमें जीप में 5 सवार जो कि बासनी जूठा गांव में निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए जा रहे थे. जीप में सवार सभी बोरानाडा के बासनी सिलावटा गांव के रहने वाले है. वहीं जीप अपने सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

जोधपुर बाड़मेर हाईवे पर हादसा

वहीं दोनों को उपचार के लिए जोधपुर अस्पताल भेजा गया जहां उपचार के दौरान एक ने दम तोड़ दिया. बासनी सिलावटा निवासी देवाराम , नवलाराम ,तिलोकराम और दलाराम की मौत हो गई. जबकि भूराराम गंभीर घायल अवस्था में अस्पताल में उपचार चल रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही बोरानाडा एसीपी जयप्रकाश अटल, बोरानाडा थाना अधिकारी देवीचंद ढाका मौके पर पहुंचे. वहीं दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर हाईवे को सुचारू रूप से चालू किया.

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur: शराब के नशे में धुत 60 वर्षीय अधेड़ ने रेलवे पुल से लगाई छलांग, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर

पुलिस ने निजी बस को कब्जे में लिया और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. सड़क हादसे में चारों शवों को एमडीएम मोर्चरी में रखा गया है घटना की जानकारी मिलते ही लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई, पूर्व विधायक जोगाराम पटेल और तहसीलदार मौके पर पहुंचे, वहीं लूणी विधायक महेंद्र विश्नोई ने मृतक के परिजनों से मिलकर ढ़ाढ़स बधाया. 

Trending news