CM अशोक गहलोत ने जोधपुर में कैंसर संस्थान का किया शिलान्यास, कही यह बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237203

CM अशोक गहलोत ने जोधपुर में कैंसर संस्थान का किया शिलान्यास, कही यह बात

चिकित्सा के क्षेत्र में राजस्थान की उपलब्धियां गिनाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चिरंजीवी योजना उनके सरकार का मूल एजेंडा है. चिकित्सा क्षेत्र में कैंसर संस्थान के अलावा अन्य विकास कार्यों सहित तकरीबन 280 करोड़ रुपए के कार्य संपन्न होंगे. 

CM अशोक गहलोत ने जोधपुर में कैंसर संस्थान का किया शिलान्यास, कही यह बात

Soorsagar: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंगलवार को जोधपुर पहुंचे, जहां उन्होंने चिकित्सा क्षेत्र में जोधपुर में बनने जा रहे कैंसर संस्थान का शिलान्यास और अन्य विकास कार्यों का भी लोकार्पण शिलान्यास किया है.

चिकित्सा के क्षेत्र में राजस्थान की उपलब्धियां गिनाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि चिरंजीवी योजना उनके सरकार का मूल एजेंडा है. चिकित्सा क्षेत्र में कैंसर संस्थान के अलावा अन्य विकास कार्यों सहित तकरीबन 280 करोड़ रुपए के कार्य संपन्न होंगे. आशा व्यक्त की गई है कि 2023 चुनाव से पहले यह सभी काम संपूर्ण कर लिए जाएंगे. इसके अलावा मंच से संबोधित करते हुए गहलोत ने उदयपुर हिंसा और सांप्रदायिक सौहार्द कोरोना के कारण आना कम हुआ जोधपुर लेकिन ब्याज सहित कसर निकाल दूंगा. 

यह भी पढे़ं-  Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर पर CM अशोक गहलोत की लोगों से बड़ी अपील

मुख्यमंत्री गहलोत का यह बयान अपने आप में प्रदेश में चिकित्सा सुविधाओं में हो रहे विस्तार के लिए काफी है. इस बार जोधपुर आए मुख्यमंत्री गहलोत यहां तकरीबन 280 करोड़ की लागत से बनने जा रहे कैंसर संस्थान और अन्य चिकित्सकीय सुविधा आधुनिक ट्रॉमा विस्तार के क्रम में किये जा रहे कामो को लेकर खुशी जाहिर की है. गहलोत ने कहा है कि चिकित्सकीय सुविधा में श्रेष्ठ राजस्थान उनका सरकार का मूल एजेंडा है और चिरंजीवी योजना इसमें महत्ती योजना है. निरोगी राजस्थान थीम है इस सरकार की.

एमडीएम का कायाकल्प हो रहा 
प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत इस बार अपने गृह क्षेत्र जोधपुर में दिए संबोधन में कहा कि एमडीएम का कायाकल्प हो रहा है. महिलाओं के लिए भी चिकित्सा की अलग व्यवस्था की गई है. कैंसर संसथान आने से जनता को लाभ मिलेगा. चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने भी राजस्थान में चिकित्सा के क्षेत्र में हो रहे कामों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मेडिकल विजन की सराहना की.

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: कन्हैयालाल के परिजनों को 31 लाख के मुआवजे का ऐलान, आज होगा पोस्टमार्टम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

 

Trending news