आजादी के अमृत महोत्सव पर बीजेपी की तिरंगा रैली आयोजित, पूर्व कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302142

आजादी के अमृत महोत्सव पर बीजेपी की तिरंगा रैली आयोजित, पूर्व कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने की शिरकत

आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर भाजपा के जरिए  तिरंगा रैली आयोजित की गई.  पूर्व कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के सानिध्य में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने वाहनों पर तिरंगा लगाकर देचू अटल स्टेडियम पहुंचे. 

आजादी के अमृत महोत्सव पर बीजेपी की  तिरंगा रैली आयोजित, पूर्व कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ने की शिरकत

jodhpur: आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर भाजपा के जरिए  तिरंगा रैली आयोजित की गई.  पूर्व कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर के सानिध्य में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने वाहनों पर तिरंगा लगाकर देचू अटल स्टेडियम पहुंचे.

इस अवसर पर पूर्व मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर वर्तमान विधायक एवं राज्य सरकार पर विकास को लेकर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया पूर्व मंत्री ने कहा कि, लोहावट विधानसभा क्षेत्र में विकास शून्य के बराबर है जो हमने विकास करवाया था. उसके ऊपर लीपापोती हो रही है हमने करोड़ों रुपए खर्च करके खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए शानदार खेल मैदान का निर्माण करवाया था लेकिन खेल मैदान में बदहाल व्यवस्थाएं हैं कहीं पर डीवाईएसपी ऑफिस खोले गए हैं तो कहीं खेल मैदान का सामान चोरों के हत्थे चढ़ गया है.

गोवंश को लेकर भी राज्य सरकार हल्के में ले रही है जगह-जगह पशु चिकित्सकों के पद खाली पड़े हैं इलाज हेतु ग्रामीणों को दर-दर भटकना पड़ रहा है.  मैंने जिस तरीके से कार्यकर्ताओं का जोश देखा है उस हिसाब से हम आगामी राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाएंगे. 

लोहावट विधायक विश्नोई उनके खिलाफ कोई लिखता है तो वह पुलिस प्रशासन से कार्रवाई करवाते हैं लेकिन हमारी भाजपा सरकार ने ऐसा कभी किसी के साथ नहीं किया है. हम विकास की ओर देखते हैं यह लोगों के पीछे रहते हैं कि कौन क्या कर रहा है.

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news