Bilara: बिलाड़ा पूर्ण रुप से बंद, पुलिस जगह जगह तैनात, जानिए क्या है मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1417954

Bilara: बिलाड़ा पूर्ण रुप से बंद, पुलिस जगह जगह तैनात, जानिए क्या है मामला

कस्बे कोई भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए जगह जगह पुलिस प्रशासन तैनात रहा. बस स्टैंड पर आरएलपी के कार्यकर्ता पर एक पक्ष द्वारा मारपीट कर चोटें पहुंचाई.

 Bilara: बिलाड़ा पूर्ण रुप से बंद, पुलिस जगह जगह तैनात, जानिए क्या है मामला

Jodhpur: बिलाड़ा में आर एल पी के कार्यकर्ता के साथ बस स्टैंड पर दूसरे पक्ष द्वारा मारपीट करने के विरोध में बिलाड़ा कस्बा पूर्ण रूप से बंद रहा. बिलाड़ा में किसी भी दुकान वह अपने प्रतिष्ठान नहीं खुले, बाहर से आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. बंद के कारण पुलिस जाब्ता जगह जगह तैनात रहा. पुलिस अधिकारी डिप्टी नरेंद्र सिंह शेखावत थाना प्रभारी बाबूलाल राणा दिन भर शहर में घूम कर कानून व्यवस्था की जानकारी लेते रहे.

कस्बे कोई भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए जगह जगह पुलिस प्रशासन तैनात रहा. बस स्टैंड पर आरएलपी के कार्यकर्ता पर एक पक्ष द्वारा मारपीट कर चोटें पहुंचाई और इसके विरोध में कार्यकर्ताओं ने बस स्टैंड परिसर पर धरना भी शुरू किया. धरना स्थल पर वक्ताओं ने सम्बोधित किया. बाद में बिलाड़ा कस्बे में रैली निकालकर आक्रोश जताया.

धरना स्थल पर डिप्टी नरेंद्र सिंह शेखावत व थानाप्रभारी बाबुलाल राणा व कार्यकर्ता के बीच बैठक आयोजित हुई और पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे और कस्बे में कोई अप्रिय वारदात करने नहीं देगे, पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद धरना समाप्त किया.

ये भी पढ़े..

बाड़मेर-ऋषिकेश ट्रेन की आपस में भिड़ंत से अलर्ट, हादसे में एक बोगी दूसरी पर चढ़ी

जयपुर एयरपोर्ट से दुबई, जैसलमेर, सूरत, मुंबई और बंगलौर के लिए शुरू होंगी नई उड़ानें

Trending news