AIMIM: एआईएमआईएम अध्य्क्ष असदुद्दीन ओवैसी राजस्थान दौरे पर, मीडिया से कहा-मुस्लिमों को सेक्युलिज्म का कुली बना दिया गया है
Advertisement

AIMIM: एआईएमआईएम अध्य्क्ष असदुद्दीन ओवैसी राजस्थान दौरे पर, मीडिया से कहा-मुस्लिमों को सेक्युलिज्म का कुली बना दिया गया है

AIMIM: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी दो दिवसीय जोधपुर व बाड़मेर दौरे पर पहुंचे. दोपहर हवाई मार्ग से जोधपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे. जहां एयरपोर्ट पर मुस्लिम समाज के लोग और एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने ओवैसी का स्वागत किया.

 

असदुदीन ओवैसी, अध्य्क्ष एआईएमआईएम.

AIMIM/ Jodhpur: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी राजस्थान के दौरे पर हैं, इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने कहा की राजस्थान में उनकी पार्टी इस बार विधानसभा चुनाव में ताल ठोकने वाली है. हालाकी 200 विधानसभा सीटों में से कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे यह उन्होंने नहीं बोला.

 एक बार फिर मुस्लिम कार्ड खेलते हुए ओवैसी ने मुस्लिमों की पीड़ा को सामने लाकर सहानुभूति बटोरने की कोशिश करते हुए कहा कि मुस्लिम समाज सिर्फ वोट डालने का काम किया करता है. दूसरी जातियों की तरह राजनीति में अपना वजूद बनाने का प्रयास नहीं करता. मुस्लिमों को सेकुलरिज्म का कुली बना दिया है.

सिर्फ चुनाव आते हैं तब वे याद आते हैं, राजस्थान में मुस्लिमों की स्थिति पर बात करते हैं, उन्होंने कहा कि उन्होंने एक विशेषज्ञ समिति को इस बाबत रिपोर्ट बनाने का काम दिया है कि राजस्थान में मुसलमानों की स्थिति क्या है और करीब 1 महीने में वह रिपोर्ट सामने आ जाएगी.

 उन्होंने कहा कि अपनी इस स्थिति के लिए खुद मुस्लिम और वे पार्टियां जिम्मेदार है जिनको मुस्लिम ने वोट दिया. जिन को वोट दिया उन्होंने बर्बाद कर दिया. राजस्थान में एक चुनाव में कांग्रेस की जीत और अगले चुनाव में भाजपा की जीत के सवाल पर टिप्पणी करते हुए ओवैसी ने कहा कि यही तो मैच फिक्सिंग है. एक बार तुम जीत जाओ एक बार हम. इसमें अल्पसंख्यक दलित और आदिवासी प्रभावित होते हैं. उन्होंने कहा कि मुस्लिम इशू सिर्फ चुनाव से पहले बनता है.

 हर बार मुस्लिम ठगे जाते हैं और चुनाव के बाद उन्हें भूल जाते हैं, उन्होंने कहा कि मारवाड़ दौरे पर हैं यहां अपने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए यह दौरा किया जा रहा है. साथ ही कांग्रेस और भाजपा के अलावा अन्य किसी पार्टी से गठबंधन करने की बात पर उन्होंने कहा कि यह परिस्थितियों पर निर्भर करता है और आगे देखेंगे.

ओवैसी एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल बंबा मोहल्ला पहुंचे. यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही मुस्लिम समाज के लोगों जे उनका स्वागत किया. इस दौरान ओवैसी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया. इसके बाद बम्बा मोहल्ला में स्थित मस्जिद में जोहर की नमाज पढ़ेंगे शाम 4:30 बजे सड़क मार्ग से रवाना होकर बालोतरा पहुंचेंगे.

ये भी पढ़ें- जयपुरः 30 करोड़ रु. कीमत की 20 बीघा सरकारी जमीन अतिक्रमण मुक्त, JDA प्रवर्तन दस्ते का जोन 10 में चला बुलडोजर

 

Trending news