Jodhpur: जोधपुर में मानसून की बारिश के बाद सड़कों के हालात खराब, प्रशासन कर रहा अनदेखी
Advertisement

Jodhpur: जोधपुर में मानसून की बारिश के बाद सड़कों के हालात खराब, प्रशासन कर रहा अनदेखी

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर शहर में मानसून की बारिश के बाद सड़कों के ऐसे हालात हो गए कि पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है. 

सड़कों के हालात खराब

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर शहर में मानसून की बारिश के बाद सड़कों के ऐसे हालात हो गए कि पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है. पाल रोड से बोरानाडा जाने वाली सड़कों के ऐसे हालात हो गए कि वाहन चालकों को हिचकोले खाने पड़ रहे है. वहीं 2 दिन पहले ही एक ही परिवार के तीन सदस्यों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी लेकिन इन गहरे गड्ढों की वजह से आए दिन लोग हादसे के शिकार हो रहे हैं लेकिन अभी तक प्रशासन की ओर से इन सड़कों की मरम्मत के लिए अनदेखी की जा रही है. 

बाड़मेर हाईवे नेशनल होने की वजह से हर रोज बड़े-बड़े वाहनों की आवाजाही रहती हैं. वहीं राहगीरों ने बताया कि बारिश के बाद सड़कों पर गहरे गड्ढे हो जाते है. दूसरी तरफ धूल मिट्टी उड़ने से कई प्रकार की बीमारियां फैलने का भी खतरा रहता है. ऐसे में प्रशासन से उम्मीद की जा रही है कि जल्द से जल्द इन सड़कों का मरम्मत करवाकर आमजन को राहत मिल सके.

यह भी पढ़ें - CUET UG Result 2022: सीयूईटी यूजी रिजल्ट को लेकर रहे अलर्ट, आज हो सकता है जारी

बता दें कि राजस्थान में इस बार मानसून मेहरबान है. अब तक पिछले सालों की तुलना में करीब पचास फीसदी बारिश ज्यादा हो चुकी है. ऐसे में कई जिलों के हालत तो बेहद खराब है. जोधपुर में बारिश का दौर लगातार जारी है और मानसून की बारिश के बाद अब सड़कों पर पैदल चलने वाले राहगीरों को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, वाहनों के तो हिचकोले तक खाने पड़ रहे है. 

जोधपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

आपकी मुट्ठी में है आपके प्रमोशन का तरीका, ऑफिस में आजमाएं ये आसान उपाय

बेटी की कहीं और कराई शादी तो बदमाशों ने काट दिए नाक और कान

4 दिन पहले मर चुकी मां को खाना खिलाने की कोशिश करती रही विमंदित बेटी, कहती- रोटी खा ले अम्मा

Trending news