सूरजगढ़ में अवैध हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज
Advertisement

सूरजगढ़ में अवैध हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

झुंझुनूं की पचेरी पुलिस ने दो युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों युवकों के कब्जे से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और खाली केस बरामद किया है.

सूरजगढ़ में अवैध हथियार के साथ दो बदमाश गिरफ्तार,आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज

Surajgarh: झुंझुनूं की पचेरी पुलिस ने दो युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों युवकों के कब्जे से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और खाली केस बरामद किया है. इस मामले पर पचेरी एसएचओ बनवारी लाल ने जानकारी देते हुए बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा तथा एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह के सुपरविजन में अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें : Rajasthan political crisis : धारीवाल, जोशी और राठौड़ के लिए जवाब की मियाद आज खत्म, सोनिया गांधी के पाले में गेंद, कुछ बड़ा होने वाला है...

बता दें कि जिले में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत एएसआई नरेश कुमार के नेतृत्व में आर्म्स एक्टऔर स्पेशल एक्ट के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है. इस कार्रवाई को लेकर विशेष टीम को  मुखबिर से सूचना मिली थी कि मेघपुर  में शराब के ठेके के पास कुछ युवक अवैध हथियार के साथ घूम रहे हैं जिसके बाद एएसआई नरेश कुमार मय जाब्ता  वहां पहुंचे. जिसके बाद विशेष टीम ने इन दोनों युवकों को डिटेन कर पूछताछ  के साथ युवकों की  तलाशी ली.

तलाशी के दौरान दोनों आरोपी में से कुलदीप के पास से देशी कट्टा तथा विष्णु के पास से एक जिंदा कारतूस और एक खाली केस मिला जिस पर पुलिस टीम ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ के लिए पचेरी थाना लाई. 

 एसआई नरेश कुमार ने बताया कि पचेरी पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में दुधवा के रहने वाले कुलदीप तथा पंजाब के पटियाला जिले के राजपुरा के रहने वाले विष्णु कुमार को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.  इस पूरे प्रकरण में अहम भूमिका कांस्टेबल धर्मेन्द्र सिंह, रामसिंह की रही.
Reporter: Sandeep Kedia

ये भी पढ़ें : गहलोत गुट में हों या फिर सचिन पायलट गुट में बड़ी आत्मनिर्भर पार्टी है- कुमार विश्वास

Trending news