Udaipurwati : युवक को पेड़ से बांधकर पिटाई, पुलिस ने छुड़ाया, लेकिन FIR से इनकार
Advertisement

Udaipurwati : युवक को पेड़ से बांधकर पिटाई, पुलिस ने छुड़ाया, लेकिन FIR से इनकार

युवक को पेड़ से बांधकर करीब दो घंटे तक पिटाई करने की बात सामने आई है. युवक के पैर, पीठ में चोट के निशान है. 

Udaipurwati : युवक को पेड़ से बांधकर पिटाई, पुलिस ने छुड़ाया, लेकिन FIR से इनकार

Udaipurwati : राजस्थान के झुंझुनूं के गुढ़ागौड़जी थाना इलाके के पंजी का बास में एक युवक को पेड़ से बांधकर पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है. पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

हालांकि पुलिस ने युवक को पेड़ से बांधकर पीटने की जानकारी से मना किया है. जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में पीड़ित प्रताप सिंह मेघवाल ने बंधक बनाकर मारपीट करने की रिपोर्ट भी दी थी, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया. पुलिस ने सिर्फ आरोपी पक्ष के एक युवक को शांतिभंग के मामले में गिरफ्तार कर छोड़ दिया.

5 लाख गुर्जर पहुंच रहे हैं अजमेर, किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थियों का पुष्कर में होगा विसर्जन

युवक को पेड़ से बांधकर करीब दो घंटे तक पिटाई करने की बात सामने आई है. युवक के पैर, पीठ में चोट के निशान है. पीड़ित के मुताबिक पंजी का बास निवासी गंगाराम, शीशराम, संजू, मनोज कुमार, मक्खनलाल, सुरजाराम, मनोज कुमार और मंजू देवी ने बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की. इनके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दी गई है, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ.

 जानकारी में यह भी सामने आया है कि पीड़ित युवक की पत्नी ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके पति को बंधक बनाया हुआ है. जिस पर पुलिस उसकी पत्नी के साथ पहुंची और पुलिस ने खुद मौके पर जाकर देखा तो युवक पेड़ पर बंधा हुआ था. फिर भी एफआईआर दर्ज नहीं की.

रिपोर्टर- संदीप केड़िया

राजस्थान में शराबी बने सिरदर्द, एक ने पुलिस को बनाया पागल, तो दूसरा बना चाकूबाज

उदयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news