jhunjhunu: यूपी डिप्टी सीएमकेशव प्रसाद मौर्य ने ली बैठक, लोकसभा चुनाव के लिए दिया जीत का 'रामबाण तरीका'
Advertisement

jhunjhunu: यूपी डिप्टी सीएमकेशव प्रसाद मौर्य ने ली बैठक, लोकसभा चुनाव के लिए दिया जीत का 'रामबाण तरीका'

Keshav Prasad Maurya News: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को झुंझुनूं जिले के दौरे पर रहे.  इस दौरे पर उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र दिया. सात ही बूथों पर सीटों का इजाफा करने की बात कही.

 

 Keshav Prasad Maurya News

Keshav Prasad Maurya News: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को झुंझुनूं जिले के दौरे पर रहे. उन्होंने जिले की नवलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के चिराना गांव में अलवर और झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र की संयुक्त कलस्टर बैठक ली। इस मौके पर अलवर और झुंझुनूं जिले के चुनाव प्रबंधन समिति और कोर कमेटी के सदस्य शामिल हुए.

करीब डेढ घंटे तक चली बैठक में डिप्टी सीएम केशवप्रसाद मौर्य के अलावा कलस्टर प्रभारी डॉ. अरूण चतुर्वेदी, लक्ष्मीकांत भारद्वाज, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष अहलावत, अलवर लोकसभा प्रभारी एवं जलदाय मंत्री सुरेश सिंह रावत, अलवर उत्तर जिलाध्यक्ष उम्मेद भाया, अलवर दक्षिण जिलाध्यक्ष अशोक गुप्ता, झुंझुनूं जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया व झुंझुनूं लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी व तिजारा से विधायक बाबा बालकनाथ आदि शामिल हुए.

इस मौके पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि, भाजपा के दो वैचारिक मुद्दे थे। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटे और अयोध्या में भव्य रामलला का मंदिर बनें। जब भाजपा के दो सांसद थे। तब भी हम इन दोनों मुद्दे पर कायम थे और जब 303 सांसद बनें तो दोनों मुद्दों को हमने पूरा किया है। इसलिए पार्टी नेताओं का लक्ष्य दिया गया है कि वे हर बूथ 370 और 500 से अधिक वोटों का इजाफा करें। क्योंकि भाजपा ने ना केवल 370 धारा हटाई है। बल्कि 500 साल बाद फिर से रामलला की प्राण प्रतिष्ठा अयोध्या में की है.

उन्होंने आगे कहा कि, 10 साल सत्ता में रहने के बाद भी पहली बार ऐसा माहौल है कि केंद्र सरकार का कोई भी विरोध नहीं है। इसलिए इस बार भाजपा 370 से अधिक और एनडीए 400 से अधिक सीटें लाएंगी। उन्होंने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव पांच सालों के लिए नहीं है। बल्कि यह देश को 100 साल आगे ले जाएगा.

उन्होंने दावा कि राजस्थान में तो हम तीसरी बार 25 की 25 सीटें जीत रहे है। लेकिन राजस्थान की तरह यूपी, एमपी, हरियाणा, दिल्ली, गुजरात आदि राज्यों में भी सभी सीटें भाजपा जीत रही है। उन्होंने पार्टी नेताओं से कहा कि वे सिर्फ भारी अंतर से जीत का लक्ष्य ही ना रखें। वे यह भी लक्ष्य रखें कि अंतर इतना बड़ा हो कि कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त हो जाए। उन्होंने कहा देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की आंधी नहीं, बल्कि सुनामी चल रही है। इससे पहले केशवप्रसाद मौर्य का चिराना पहुंचने पर स्वागत किया गया। इसके बाद वे सीकर के लिए रवाना हो गए।

Trending news