Rajasthan Election 2023: बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनता को किया संबोधित, इन दलों को बताया जनविरोधी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1970273

Rajasthan Election 2023: बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनता को किया संबोधित, इन दलों को बताया जनविरोधी

Rajasthan Election 2023: बसपा सुप्रीमो मायावती आज झुंझुनूं के खेतड़ी पहुंचे, जहां उन्होंने बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया के समर्थन में आयोजित जन सभा को संबोधित किया. इस दौरान लोगों ने उनका स्वागत किया. 

Rajasthan Election 2023: बसपा सुप्रीमो मायावती ने जनता को किया संबोधित, इन दलों को बताया जनविरोधी

Rajasthan Election 2023: बसपा सुप्रीमो मायावती आज झुंझुनूं के खेतड़ी दौरे पर रही. उन्होंने खेतड़ी नगर में खेतड़ी से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया के समर्थन में आयोजित जन सभा को संबोधित किया. मायावती हेलिकॉप्टर से खेतड़ी नगर पहुंची, जहां पर पहुंचते ही बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने मायावती का स्वागत किया. 

इसके बाद मंच पर पहुंची मायावती को हाथ की प्रतिमा भेंट कर उनका सम्मान किया गया. कार्यक्रम में बोलते हुए मायावती ने कहा कि राजस्थान में बसपा अपने दम पर चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि बसपा ​ने किसी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं किया. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और भाजपा को जनविरोधी सरकार करार देते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियां जनहित की बजाय कुछ लोगों के हित में और स्वार्थ हित में काम कर रही है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में वोटिंग से ठीक 5 दिन पहले PM मोदी ने फूंका मंत्र! ये है 10 बड़ी बातें

इस मौके पर उन्होंने खेतड़ी से बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया को जिताने का आह्वान करते हुए कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनावों में राज्य की अधिकाशं सीटों पर बसपा के प्रत्याशी चुनाव मैदान में है. बसपा ने सभी वर्गों और सभी समाजों के प्रतिनिधियों को टिकट देकर सामाजिक समरसता का परिचय दिया है. 

साथ हीं, यह भी तय कि सत्ता की मास्टर चाबी बसपा के पास होगी. इस मौके पर बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों का धन्यवाद देते हुए कहा कि मायावती के स्वागत में जो लोग एक छोटे से बुलावे पर पहुंचे है. यही समर्पण भाव, उन्हें शक्ति प्रदान कर रहा है. आपको बता दें कि सभा में खेतड़ी विधानसभा के हर गांव-ढ़ाणी से हजारों की संख्या में लोग सभा में पहुंचे. मंच पर बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा, प्रभारी रामजी गौतम समेत जिले की सभी विधानसभा सीटों के प्रतयाशी मंच पर मौजूद थे. 

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan Election 2023: चुनावी शोर के बीच जयपुर में होगा रोड शो, क्या चलेगा PM मोदी का मैजिक?

Trending news