समुदाय विशेष के लोगों ने किया एक परिवार पर हमला, बोले- कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे
Advertisement

समुदाय विशेष के लोगों ने किया एक परिवार पर हमला, बोले- कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे

मारपीट पत्थरबाजी करने का समुदाय विशेष के लोगों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है., जिसमें मारपीट करने वाले आरोपी की ओर से भद्दी भद्दी गालियां दी जा रही हैं और पत्थर फेंके जा रहे हैं. 

समुदाय विशेष के लोगों ने किया एक परिवार पर हमला, बोले- कन्हैयालाल जैसा हाल करेंगे

Udaipurwati: झुंझुनूं के उदयपुरवाटी से बड़ी खबर मिल रही है. एक समुदाय विशेष के मोहल्ले में रह रहे परिवार पर ना केवल हमला किया गया है बल्कि उन्हें घर छोड़कर जाने की धमकियां दी जा रही हैं. ऐसा ना करने पर कन्हैयालाल जैसा बर्ताव करने की चेतावनी दी है. डर के मारे यह परिवार दो दिन से अपने घर नहीं गया और गांव के सरपंच के यहां पर रह रहा है. पुलिस के सामने गुहार लगा रहा है ताकि उनकी सुरक्षा सुनिश्चित हो सके. 

मामला उदयपुरवाटी के सराय गांव का है, परिवार पर किए गए हमले का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो दो-तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. इस मामले में पीड़ित चैनसिंह शेखावत ने उदयपुरवाटी थाने में मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी शौकीन अली पुत्र गुलाम खां, जावेद अली, सोनू अली पुत्रगण शौकीन अली, जायजा बानो शौकीन अली के खिलाफ उदयपुरवाटी थाने में मामला दर्ज कराया है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

यह भी पढे़ं- Weather Update: बारिश की गतिविधियों में कमी, तापमान में बढ़ोतरी के साथ सताने लगी उमस

क्या है पीड़ित का कहना
वहीं, पीड़ित ने बताया कि मुझे जान माल का खतरा है. पुलिस सुरक्षा प्रदान करवाई जाए. मारपीट की घटना के दौरान जान से मारने की सूचना के बाद पुलिस चौकी पर पीड़ित ने सूचना दी लेकिन पुलिस चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों ने डेढ़ घंटे देरी के बाद मौके पर पहुंचे, जिसके बाद पीड़ित चलकर चौकी पहुंच गया. लेकिन पीड़ित जैसे तैसे करके पुलिस चौकी पहुंच गया. आरोप है कि चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने पीड़ित की एक नहीं सुनी. पीड़ित घटना के बाद से घर छोड़कर गांव के सरपंच के घर शरण ले रखी है. 

मारपीट पत्थरबाजी करने का समुदाय विशेष के लोगों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है., जिसमें मारपीट करने वाले आरोपी की ओर से भद्दी भद्दी गालियां दी जा रही हैं और पत्थर फेंके जा रहे हैं. इस दरमियान मारपीट करने वाले लोग उनके घर तक अंदर घुस गए और मेन गेट को तोड़ने लगे.

Reporter- Sandeep Kedia

झुंझुनूं की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

यह भी पढे़ं- वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

Trending news