नवलगढ़: डंपर ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, बाइक चालक और महिला की हुई मौत
Advertisement

नवलगढ़: डंपर ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, बाइक चालक और महिला की हुई मौत

रघुनाथपुरा निवासी नेकीराम जाट अपनी पत्नी की दवा लेकर नवलगढ़ से वापिस गांव लौट रहा था कि गोठड़ा रोड पर टोंक छिलरी निवासी इंद्रादेवी मूंड ने नेकीराम से लिफ्ट ली. 

नवलगढ़: डंपर ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, बाइक चालक और महिला की हुई मौत

Nawalgarh: झुंझुनूं के नवलगढ़ की गोठड़ा रोड पर आज एक दर्दनाक हादसे में दो जनों की जान चली गई. जानकारी के मुताबिक, रघुनाथपुरा निवासी नेकीराम जाट अपनी पत्नी की दवा लेकर नवलगढ़ से वापिस गांव लौट रहा था कि गोठड़ा रोड पर टोंक छिलरी निवासी इंद्रादेवी मूंड ने नेकीराम से लिफ्ट ली. 

दोनों बाइक से निकले ही थे कि पीछे से एक डंपर ने बाइक को टक्कर मारी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को नवलगढ़ जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां पर शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा जाएगा. 

जानकारी के अनुसार, इंदिरा देवी अपने पीहर आई हुई थी और वापिस जाते वक्त वह काफी समय से सड़क किनारे बस का इंतजार कर रही थी, लेकिन बस नहीं आई तो उसने नेकीराम की बाइक को रूकवाया और लिफ्ट मांगी. नेकीराम, इंदिरा को लेकर रवाना ही हुआ था कि पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी. हादसे के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया. 

नेकीराम दो साल पहले भी हो चुका हादसा
गांव के लोगों ने बताया कि नेकीराम दो साल पहले भी दवा लाने के लिए नवलगढ़ आया था, जिसके बाद वह वापिस लौट रहा था तो उसकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी और वो घायल हो गया था. वह हादसा भी बुधवार को हुए हादसे की जगह के आस-पास ही था तब भी नेकीराम काफी दिनों तक बिस्तर पर था. 

ब्रेकर की मांग कर चुके हैं लोग
घटना के बाद ग्रामीणों का गुस्सा भी देखने को मिला. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि इस सड़क पर आए दिन छोटे-मोटे हादसे होते रहते हैं. वहीं, तेज रफ्तार में दौड़ती गाड़ियों से हादसों का डर ग्रामीणों में बना रहता है. काफी बार पीडब्लूडी से ब्रेकर बनाने की मांग की जा चुकी है, लेकिन उनकी मांग पर कोई सुनवाई नहीं होती. यही लापरवाही बुधवार को भी हादसे के कारण बनी है. 

Reporter- Sandeep Kedia 

यह भी पढे़ंः 

इस जगह करवा चौथ का व्रत रखने पर पति पर जाती है आफत, सुहागनें नहीं लगाती सिंदूर-बिंदी

हर दुल्हन को बिना शरमाए पर्स में रखनी चाहिए ये चीजें, क्या पता दूल्हा कब भड़क जाए

प्रेग्‍नेंट वुमन इस तरह रखें करवा चौथ का व्रत, आपके बेबी पर नहीं आएगी कोई आंच

Trending news