मंडावा: देसी कट्टा लेकर पत्नी को मायके से लेने पहुंचा पति, सास को लगा गोली का छर्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438848

मंडावा: देसी कट्टा लेकर पत्नी को मायके से लेने पहुंचा पति, सास को लगा गोली का छर्रा

Mandawa News: झुंझुनूं के मलसीसर क्षेत्र में युवक हाथ में हथियार लेकर पत्नी को मायके लेने पहुंचा. वहीं, पत्नी के जाने से मना करने पर पति ने सास पर गोली चला दी. 

मंडावा: देसी कट्टा लेकर पत्नी को मायके से लेने पहुंचा पति, सास को लगा गोली का छर्रा

Mandawa News, Jhunjhunu: झुंझुनूं के मलसीसर से बड़ी खबर मिल रही है. पत्नी से अनबन के चलते ससुराल जीत की ढाणी में युवक ने अपनी सास पर फायरिंग कर दी. छर्रे लगने से सास घायल हो गई. उसे झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से एक देसी कट्टा, पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस और चाकू बरामद किया है. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट और जानलेवा हमले के दो मामले दर्ज किए गए हैं. 

थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार बिसाऊ थाना इलाके के पातुसर निवासी 34 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र शिवलाल जाट है. पुलिस के मुताबिक, फायरिंग की घटना जीत की ढाणी निवासी महावीर जाट के घर हुई. 

पूछताछ में सामने आया है कि पातुसर निवासी अनिल कुमार बाइक से अपने ससुराल जीत की ढाणी आया था. उसकी अपनी पत्नी नीलम से अनबन चल रही थी. इस कारण नीलम ससुराल नहीं जा रही थी. इससे अनिल कुमार नाराज था और वह हथियार लेकर अपने ससुराल आया था. पत्नी से उसकी कहासुनी हुई और इस दौरान उसने पत्नी पर फायर कर रहा था. वहीं, उसकी सास सुभिता देवी बीच में आ गई तो उस पर फायर कर दिया. गले के पास छर्रे लगने से सुभिता घायल हो गई. 

सूचना मिलने पर पुलिस जीत की ढाणी पहुंची और अनिल कुमार को दबोच लिया. उसके पास एक देसी कट्टा, पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस और चाकू मिला. घायल सुभिता देवी को झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है. 

इस संबंध में पुलिस ने सुभिता देवी के पर्चा बयान के आधार पर धनूरी पुलिस थाने में अनिल के खिलाफ जानलेवा हमले और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया है. मामले की जांच मलसीसर थानाधिकारी गोपालसिंह थालौर कर रहे हैं. मौके पर पुलिस पहुंची तो अनिल घर के कोने में हाथ में पिस्टल लिए खड़ा था.  

थानाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि आरोपी ने पुलिस को धमकी दी कि उसके नजदीक कोई आया तो गोली मार देगा. समझाने के बाद युवक शांत हुआ तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके कब्जे से देसी कट्टा, पिस्टल और धारदार चाकू मय जिंदा कारतूस जब्त किए. पुलिस ने युवक आपराधिक रिकार्ड खंगाला तो उसके खिलाफ कोई मामला नहीं मिला. अब पुलिस इस बात की जानकारी जुटाने में लगी है कि युवक के पास ये हथियार कहां से आए. 

पत्नी के ससुराल नहीं जाने से नाराज था पति
पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि अनिल कुमार की उसकी पत्नी नीलम से तीन साल से अनबन चल रही है. उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला भी दर्ज हो चुका है.  इस साल जनवरी में आपस में समझौता हो गया था. 

यह भी पढ़ेंः जालौर: पाकिस्तान से राजस्थान आती हैं ये टिड्डियां, सारी जीरे की फसल की चट

उसके बाद कुछ दिन के लिए नीलम मायके चली गई थी और उसके बाद से वह ससुराल नहीं जा रही थी. अनिल के पिता का निधन हो चुका है और अपनी बुजूर्ग मां के पास रहता है. पत्नी को वह लेने के लिए कई बार आ चुका था, लेकिन अनबन के चलते पत्नी नहीं जा रही थी. काफी समझाने के बाद भी वह नहीं मानी. 

अनिल को ऐसा लग रहा था कि उसका रिश्तेदार भी सपोर्ट कर रहा है. इसी के चलते आरोपी अनिल कुमार उस रिश्तेदार रास्ते से हटाने के लिए आया, लेकिन वह नहीं मिला तो वह पत्नी को साथ चलने की जिद करने लगा, पत्नी के मना करने पर उसने फायरिंग कर डाली. 

Reporter- Sandeep Kedia 

Trending news