झुंझुनूं: पुलिस के हत्थे चढ़ा ईनामी बदमाश सचिन सराय, महिलाओं के कपड़े पहन गच्चा देने की फिराक में था
Advertisement

झुंझुनूं: पुलिस के हत्थे चढ़ा ईनामी बदमाश सचिन सराय, महिलाओं के कपड़े पहन गच्चा देने की फिराक में था

व्यापारी को धमकी देकर रंगदारी मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए हरियाणा के बदमाश तथा सीकर पुलिस के वांटेड सचिन सराय को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जब आरोपी का पीछा किया तो बदमाश ने बचने के लिए महिलाओं की ड्रेस तक पहनकर गच्चा देने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. 

झुंझुनूं: पुलिस के हत्थे चढ़ा ईनामी बदमाश सचिन सराय, महिलाओं के कपड़े पहन गच्चा देने की फिराक में था

Jhunjhunu News: राजस्थान से इस वक्त की बड़ी खबर मिल रही है. झुंझुनूं एसपी मृदुल कच्छावा का बदमाशों पर शिकंजा लगातार जारी है. दो दिन पहले व्यापारी को धमकी देकर रंगदारी मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए हरियाणा के बदमाश तथा सीकर पुलिस के वांटेड सचिन सराय को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जब आरोपी का पीछा किया तो बदमाश ने बचने के लिए महिलाओं की ड्रेस तक पहनकर गच्चा देने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. 

एसपी मृदुल कच्छावा ने प्रेस वार्ता कर बताया कि झुंझुनूं के खेतड़ी नगर थाना इलाके सिंघाना मोड़ पर संचालित विपुल एजेंसी के मालिक मनीष चौधरी को व्हाट्सएप कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी देते हुए 20 लाख की रंगदारी की मांग करने वाले बदमाश सचिन सराय को खेतड़ी नगर पुलिस और डीएसटी टीम संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अजमेर से गिरफ्तार किया है. हरियाणा के सराय के बदमाश सचिन ने व्हाट्सएप कॉल पर मनीष चौधरी को धमकी देते हुए 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग करते हुए पुलिस को चुनौती दी थी. 

व्यापारी मनीष चौधरी द्वारा खेतड़ीनगर थाने में धमकी के बाद मामला दर्ज करवाया गया. मामला दर्ज होने के बाद विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने अजमेर से सचिन सराय को महिलाओं की ड्रेस में गिरफ्तार किया हैं. एसपी मृदुल कच्छावा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए जानकारी देते हुए बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल टीमें बनाई गई और प्रारंभिक तौर पर मिली सूचना के बाद टीमों द्वारा जयपुर और अजमेर में दबिश दी गई और अजमेर में आरोपी सचिन सराय को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- राजसमंद: नाबालिग के साथ की थी घिनौनी करतूत, दुष्कर्मी को मिली उम्रकैद की सजा

सचिन सराय नीमकाथाना में लूट और फायरिंग के प्रकरण में वांछित है. प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि सचिन सराय जय बाबा भैरव गैंग का सदस्य है. सचिन सराय ने पुलिस से बचने के लिए अजमेर में महिलाओं की ड्रेस में वेश बदलकर भागने का प्रयास किया. मगर वह भागने में सफल नहीं हो पाया. पुलिस टीमों ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया पुलिस बदमाश सचिन सराय से पूछताछ कर रही है.

Trending news