Jhunjhunu News: पुलिस ने चलाया ऑपरेशन पराक्रम, 5 घंटे में 114 बदमाशों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Jhunjhunu News: पुलिस ने चलाया ऑपरेशन पराक्रम, 5 घंटे में 114 बदमाशों को किया गिरफ्तार

Jhunjhunu News: बदमाशों की धरपकड़ और पाबंद करने के लिए झुंझुनूं में 5 घंटे तक पराक्रम अभियान चलाया गया, जिसकी मॉनिटरिंग खुद एसपी राजर्षि राज वर्मा ने की. इस अभियान के तहत पुलिस ने 114 बदमाशों की धरपकड़ की. 

Jhunjhunu Police Zee Rajasthan

Rajasthan News: झुंझुनूं एसपी राजर्षि राज वर्मा ने लोकसभा चुनावों के लिए होने वाले मतदान से ठीक तीन दिन पहले अपराधियों की धरपकड़ के लिए पांच घंटे का सुबह—सुबह विशेष अभियान चलाया. इस अभियान को ऑपरेशन पराक्रम नाम दिया गया, जिसकी मॉनिटरिंग खुद एसपी राजर्षि राज वर्मा ने की. इस अभियान को लेकर जिले के पुलिस अधिकारियों की 69 टीमें बनाई गई, जिनमें 323 पुलिस अधिकारी और पुलिसकर्मी शामिल थे. 

सुबह 6 से 11 बजे तक 69 पुलिस की टीमों ने की धरपकड़
जानकारी के अनुसार, पुलिस की सभी टीमों ने सुबह 6 से 11 बजे तक पांच घंटों में 414 स्थानों पर दबिश दी, जहां पर 242 ऐसे व्यक्तियों को चेक किया गया जो हार्डकोर, स​क्रिय हिस्ट्रीशीटर, हिस्ट्रीशीटरों की गैंग के सदस्य, पिछले पांच सालों में फायरिंग के चालान शुदा अपराधी, आबकारी, एनडीपीएस और आर्म्स एक्ट व अन्य प्रकरणों में वांछित, स्थायी वारंटी और 288 के उद्घोषित अपराधी थे. इनमें से 114 जनों पर निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें पाबंद अथवा गिरफ्तार किया गया. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: प्रथम चरण का चुनाव प्रचार चरम पर, आज बीजेपी-कांग्रेस के दिग्गज भरेंगे हुंकार

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर की जा रही कार्रवाई
इसके अलावा नौ वांछित वारंटियों को गिरफ्तार करने के अलावा पांच मामले अवैध शराब के दर्ज किए गए. एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि स्वतंत्र, निष्पक्ष, भयमुक्त और शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न हो, इसके लिए लगातार अभियान चलाकर बदमाश प्रवृत्ति के लोगों की धरपकड़ और पाबंद करने की कार्रवाई जारी रहेगी. ऐसे सभी लोगों पर मुखबिर के जरिए नजर भी रखी जा रही है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर नजर रखने के लिए भी स्पेशल टीमें लगाई गई है.

ये भी पढ़ें- मतदान करीब, जनता को लुभाने में जुटे बीजेपी के शीर्ष नेता, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Trending news