झुंझुनूं: पानी की समस्या को लेकर लोगों ने रास्ता किया जाम, जानिए पूरा मामला
Advertisement

झुंझुनूं: पानी की समस्या को लेकर लोगों ने रास्ता किया जाम, जानिए पूरा मामला

झुंझुनूं: पानी की समस्या को लेकर लोगों ने रास्ता जाम कर दिया. वार्ड के लोगों ने बताया कि हर बार एक दो दिन का नाम लेकर अधिकारी पीछा छुड़वा रहे हैं, जबकि पंप खराब होने के कारण पानी सप्लाई नहीं हो रहा है.

पानी की समस्या को लेकर लोगों ने किया रोड जाम

झुंझुनूं न्यूज: झुंझुनूं के पिलानी कस्बे में पानी की समस्या को लेकर नगरपालिका पिलानी के वार्ड नंबर 34 के वार्डवासियों ने रामपुरा बेरी रोड पर पत्थर डाल कर रास्ता जाम कर दिया.वार्ड के लोगों ने बताया कि पिछले दो माह से वार्डवासी जलदाय विभाग के चक्कर लगा रहे है.

वार्ड के लोगों ने बताया कि  हर बार एक दो दिन का नाम लेकर अधिकारी पीछा छुड़वा रहे हैं, जबकि पंप खराब होने के कारण पानी सप्लाई नहीं हो रहा है. जिससे नाराज होकर वार्ड के लोग सड़क पर आकर बैठक गए.

रोड जाम की सूचना मिलते ही पिलानी सीआई पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचकर महिलाओं को समझाइश कर रास्ता खुलवाया. इस मामले मे जेईएन ने बताया कि वार्डवासियों ने लीकेज की सूचना दी थी. जिसे ठीक करवा दिया गया था लेकिन अब पंप की बात सामने आई है. जिसे भी टेंडर करवाने के बाद बदलवाया जाएगा लेकिन सवाल फिर भी वहीं है कि पंप खराब होने के कारण लोगों को पीने के पानी नहीं मिल रहा है और अधिकारी अभी भी वैकल्पिक व्यवस्था की बजाय टेंडर जैसी बात कहकर पीछा छुड़ा रहे हैं.

पढ़िए झुंझुनूं की एक और खबर

सरकार के मिशन ओलंपिक 2028 के तहत झुंझुनूं के स्वर्ण जयंती स्टेडियम पर खेल जागरूकता शिविर का आयोजन किया गया. 

जिला खेल अधिकारी राजेश ओला ने बताया कि महानिदेशक भारतीय खेल प्राधिकरण एवं सचिव राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद जयपुर के निर्देशानुसार राष्ट्रीय एवं अन्तरराष्ट्रीय स्तर पर राज्य की खेल प्रतिभाओं, युवाओं को अधिक से अधिक अवसर प्रदान करने, खिलाड़ियों के भविष्य की आवश्यकताओं का आंकलन करने के उद्देश्य से इस जागरुकता अभियान को शुरू किया गया है.

शिविर में 200 खिलाड़ियों ने भाग लिया तथा 150 खिलाड़ियों का मौके पर ही पंजीयन किया गया. इस दौरान सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के संयुक्त निदेशक घनश्याम गोयल द्वारा एप्स के बारे में जानकारी दी. साइबर सेल के सुभाषचन्द व रघुवेश द्वारा साइबर क्राइम के बारे में खिलाड़ियों को जानकारी दी. 

Trending news