झुंझुनूं में युवकों ने टोल बूथ कर्मियों पर डंडों से किया हमला, CCTV में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1526086

झुंझुनूं में युवकों ने टोल बूथ कर्मियों पर डंडों से किया हमला, CCTV में कैद हुई घटना

jhunjhunu News: झुंझुनूं में गुरुवार को हरियाणा पुलिस लिखी गाड़ी सवार युवकों ने टोलकर्मियों पर डंडों से हमला कर दिया. पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पीछा कर इन बदमाशों को दबोचा है और गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. 

 

झुंझुनूं में युवकों ने टोल बूथ कर्मियों पर डंडों से किया हमला, CCTV में कैद हुई घटना

jhunjhunu: झुंझुनूं में गुरुवार को हरियाणा पुलिस लिखी निजी गाड़ी सवार चार युवकों द्वारा टोलकर्मियों से दबंगई की खबर है. पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पीछा कर इन बदमाशों को दबोचा है और हरियाणा नंबरों की गाड़ी को भी जब्त कर लिया है. जानकारी के मुताबिक झुंझुनूं के सदर थाना इलाके में स्थित पुरा की ढाणी टोल बूथ पर आज सुबह हरियाणा पुलिस लिखी हुई हरियाणा नंबरों की गाड़ी टोल पर पहुंची. तो उन्होंने हरियाणा पुलिस का नाम लेकर टोल देने से मना कर दिया. 

इस मामले में जब बहसबाजी हुई तो उन्होंने टोलकर्मियों से मारपीट की और सीकर की तरफ रवाना हो गए. सीकर से पहले दादिया में भी इन कार सवार युवकों ने यही गुंडागर्दी की. इधर, पीछे से टोलकर्मियों की तरफ से सदर थाने में अज्ञात युवकों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई. दोपहर को पुलिस को सूचना मिली कि यही गाड़ी वापिस झुंझुनूं की तरफ आ रही है. जिस पर पुलिस ने डीटीओ कार्यालय तथा सदर थाने के सामने नाकाबंदी करवाई. 

यह गाड़ी वापसी में ज्यों ही पुरा की ढाणी टोल पर पहुंची. वहां पर फिर से टोल ना देने की बात पर टोलकर्मियों से बहसबाजी हुई तो कार सवार युवक लाठियां लेकर बाहर आ गए और टोल​कर्मियों से मारपीट करने लगे. वहीं टोल पर तोड़फोड़ की. इसके बाद वे झुंझुनूं की तरफ आ गए. 

डीटीओ कार्यालय के सामने पुलिस की नाकाबंदी को भी बदमाशों ने तोड़ दिया. लेकिन सदर थाने के सामने फिर से नाकाबंदी से डरे युवक पुलिस लाइन के पास न्यू हाउसिंग बोर्ड में छुपने के इरादे से भागे. लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर इन युवकों को दबोच लिया और गाड़ी जब्त कर ली. पुलिस ने इस मामले में हरियाणा निवासी चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गाड़ी जब्त कर ली है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस मामले में जल्द ही खुलासा करेगी.

Reporter- Sandeep Kedia

Trending news